राहुल का बीकानेर दौरा : रैली के लिए पहुंच रहा कांग्रेसजनों का रैला, जानिये ताजा अपडेट…

1161
bikaner rahul rally
bikaner rahul rally

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर लगभग सवा दो बजे बीकानेर पहुंच रहे हैं। यहां नाल हवाई अड्डे पर उनका गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए पार्टी के आला नेता इंतजार कर रहे हैं। राहुल के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत, अविनाश पांडे, प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट सहित कई बड़े भी आ रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल पहली बार यहां आ रहे हैं।

इससे पहले वे चार बार बीकानेर आ चुके हैं। इधर, एस. पी. मेडिकल कॉलेज मैदान में होने वाली राहुल की जनसभा में लोगों के पहुंचने का सिलसिला दोपहर बारह बजे से ही शुरू हो गया। बड़ी तादाद में लोग पंडाल तक पहुंच भी गए हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारों के साथ हाथों में पर्दे, बैनर लेकर समूह में पहुंच रहे लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। जनसभा में राहुल गांधी चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे।

15 किमी. सफर, 15 जगह स्वागत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता रामेश्वर डूडी के नेतृत्व में समूचे जिले से जुड़े पार्टी पदाधिकारी, विधायक व कार्यकर्ता उत्साह से जुटे हैं। राहुल नाल से पंद्रह किलोमीटर का सफर तय करते मेडिकल कॉलेज मैदान पहुंचेंगे। रास्ते में करीब पंद्रह जगहों पर कांग्रेसजनों द्वारा पुष्पवर्षा से उनका गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा। सभा की तैयारियों में सक्रिय कांग्रेस नेता कौशल दुग्गड़ ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में समूचे संभागभर से लोग पहुंच रहे हैं। उनमें खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। दुग्गड़ ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से उकता गई है, अब वो बदलाव चाहती है। यही वजह है कि राहुल की सभा को लेकर सभी वर्गों में उत्साह बना हुआ है।

दिलचस्प बना बीकानेर का सियासी माहौल, इनका खर्चा हो गया चालू

मंत्री मेघवाल के बयान पर दुग्गड़ का पलटवार, कहा-नवजात है भाजपा