जेल में ही काटनी होगी एक और रात

1272
salman khan
salman khan

जोधपुर (अभय इंडिया न्यूज)। फिल्म अभिनेता सलमान खान को अभी एक रात और जोधपुर सेंट्रल जेल में काटनी पड़ेगी। शुक्रवार को हालांकि उनकी जमानत पर सुनवाई पूर हो गई, लेकिन जमानत मिली नहीं। सीजेएम जोधपुर के फैसले के खिलाफ शुक्रवार को सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई। जज रवींद्र कुमार जोशी ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। अब वे शनिवार सुबह साढ़े दस बजे अपना फैसला सुनाएंगे। ऐसे में सलमान को एक और रात जेल में ही रहना होगा। करीब 40 मिनट तक चली बहस में सलमान के वकीलों ने अदालत के सामने जमानत की गुहार लगाई।

बिश्नोई समाज के वकील महिपाल बिश्नोई ने बताया कि क्योंकि यह मामला लंबे समय से चल रहा है। ऐसे में सरकारी वकील की तरफ से सेशंस कोर्ट में दलील दी गई कि सीजेएम कोर्ट के रिकॉर्ड भी देखने होंगे। ऐसे में जमानत को एक दिन टालने में इस दलील को अहम माना जा रहा है। सलमान के वकील ने दलील में कहा कि अन्य आरोपियों की तरह सलमान खान को भी संदेह का लाभ मिलना चाहिए। इसके अलावा उनके वकील का कहना था कि इस फैसले को आने में 20 साल का समय लगा, ऐसे में उनके ये 20 साल भी सजा से कम नहीं थे। सलमान के वकीलों ने कोर्ट में पेश हुए गवाहों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वे भरोसे के लायक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सलमान के कमरे से हथियार नहीं मिले हैं, साथ ही उनकी जिप्सी को लेकर भी सवाल उठाए हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने 20 साल पहले दो काले हिरणों के शिकार का दोषी पाते हुए उन्हें पांच साल की कैद और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

प्रीति पहुंची जोधपुर

फिल्म अभिनेता से मिलने के लिए अभिनेत्री प्रीति जिंदा शुक्रवार सुबह जोधपुर पहुंच गई है। उसके यहां पहुंचने के बाद मीडिया ने उनसे बातचीत करनी चाही, लेकिन उसने नो थैंक्स कहकर बात करने से मना कर दिया। उधर, सलमान खान के फैंस लगातार अपने चहेते अभिनेता की रिहाई के लिए दुआ कर रहे हैं, जबकि दूसरी ओर विश्नोई समाज चाहता है कि सलमान की जमानत न मिले।