बिनानी कॉलेज : कैम्पस प्लेसमेंट में एमएससी (सीएस) की छात्राओं का चयन

389
Binani College Placement
Binani College Placement

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बिनानी कन्या महाविद्यालय में कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव 2018 के द्वितीय चरण के तहत कम्पनी पेबिबिट्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड, ने महाविद्यालय की एम.एस.सी. (सी.एस.) की छात्राओं का कैम्पस प्लेसमेंट किया। कम्पनी की ओर से आए अनिल बिस्सा ने इस चयन प्रक्रिया को तीन चरणों में आयोजित किया जिसके प्रथम चरण में वस्तुनिष्ठ लिखित परीक्षा हुई। इसमें 20 छात्राओं ने भाग लिया।

इनमें से द्वितीय चरण साक्षात्कार के लिए 6 छात्राओं का चयन किया गया। तृतीय व अंतिम चरण में निर्मला गहलोत व मुस्कान गहलोत का कम्पनी के लिए अंतिम चयन करते हुए उन्हें नियुक्ति-पत्र दिया गया। कैम्पस प्लेसमेंट के समन्वयक कम्प्यूटर विज्ञान के प्रवक्ता मुकेश बोहरा व पंकज पणिया ने बताया कि इससे पूर्व भी अनेक छात्राओं का कैम्पस चयन हो चुका है, जो महाविद्यालय के शैक्षिक उन्नयन को दर्शाता है।

महाविद्यालय प्रबंध समिति के सचिव गौरीशंकर व्यास ने छात्राओं के कैम्पस चयन पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि महाविद्यालय प्रबंधन की यह प्रतिबद्धता रही है कि उन्हें शिक्षित व समर्थ कर उनके बेहतर कैरियर के लिए श्रेष्ठ परिवेश दिया जाए।

महाविद्यालय प्राचार्या डॉ. चित्रा पंचारिया ने कहा कि महाविद्यालय की छात्राओं का प्रतिष्ठित कम्पनियों में चयन महाविद्यालय की शैक्षिक समृद्धि तथा प्रबंधन के ठोस प्रयासों का सार्थक परिणाम है।