बीकानेर पश्चिम : कल्ला-जोशी के समर्थकों ने रैलियों से दिखाई ताकत

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। विधानसभा चुनाव में प्रचार के आखिरी दिन अधिकांश प्रत्याशियों ने अपने विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के रूप में रैलियां निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। हार-जीत के आंकड़ों के साथ ही सामने आ रहे समीकरण को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्मा गया है। शाम 5 बजे के बाद भले ही प्रचार का शोर थम गया, लेकिन वार्डों में दागी व बागी की जीत-हार के साथ ही राजनीतिक समीकरण बिठाने का दौर शुरू हो गया।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी बी. डी. कल्ला व भाजपा प्रत्याशी गोपाल जोशी ने शहर के मुख्य मार्गों से वाहन रैली निकाली। खास बात यह रही कि दोनों ने एक ही स्थान और करीब एक घंटे के अन्तराल में रवाना हुए।

कांग्रेस-भाजपा समर्थकों ने की हूटिंग

रैली के दौरान बारह गुवाड़, दाऊजी मंदिर के पास दोनों ही पार्टियों के समर्थक आमने-सामने भी हुए। बारह गुवाड़ में भाजपा की रैली निकल रही थी। सड़क किनारे खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हूटिंग की। इसे देखकर भाजपा कार्यकर्ता भी हूटिंग करने लगे। दोनों ने एक-दूसरे पर अपनी-अपनी पार्टी के झंडे एक-दूसरे को दिखाए। रैली निकालने के दौरान अनेक जगहों पर वाहनों की कतार लगी। जाम लगने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हुई। हालांकि यातायात पुलिस व बाहर से आए जवानों ने यातायात व्यवस्था संभाली। रैली से पहले जैसलमेर स्थित पेट्रोल पंप पर लगी भीड़ चर्चा में रही। पेट्रोल डलवाने के लिए अन्य लोगों को परेशान होना पड़ा। वहीं दोनों ही दलों के कार्यकर्ता बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए जल्दबाजी में नजर आए।

दो दिन तक पियक्कड़ों का ‘सूखा’, ब्लैक में बेचने वाले हुए सक्रिय

… बंद हुआ शोर, अब घर-घर दस्तक-नेताजी नतमस्तक

दूगड बने चैयरमैन, मोहता अध्यक्ष व खैरीवाल मंत्री चुने गए