बीकानेर पहुंची आंनदपाल की मां-बेटी ने किया भाजपा को उखाडऩे का आव्हान, झंवर ने लिया आशीर्वाद

बीकानेर(अभय इंडिया न्यूज़)। पुलिस एनकाउंटर में मारे गए आनंदपाल सिंह की मां निर्मल कंवर व बेटी योगिता ने कांग्रेस के समर्थन में वोट मांगे। यहां रावणा राजपूत समाज के प्रतिनिधियों की बैठक में शामिल हुई आनंदपाल की मां व बेटी ने कमल का फूल, हम सब की भूल का नारा दिया। योगिता ने सभा संबोधित करते हुए कहा कि आनंदपाल जातिवादी नहीं थे, यदि जातिवादी होते बलवीर जाट उनकी पिता की जान नहीं बचाता। आनंदपाल सिंह की बेटी योगिता ने कार्यक्रम में वसुंधरा राजे व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की।

साथ ही कहा कि भाजपा को वोट देने से पहले एक बार हरेक ऐसी मां, पत्नी व बेटी को याद कर लेना। अब जात-पात व धर्म बांटने वाली भाजपा सरकार को सबक सिखाया जाए। योगिता ने कहा कि मेरे पापा आंनदपाल गैंगस्टर नहीं थे,बल्कि शोषित वर्ग के मसीहा बनकर उभरे थे,लेकिन भाजपा सरकार ने उन्हे गैंगस्टर के रूप में बदनाम कर खत्म करवा दिया। योगिता ने कहा कि भाजपा के इस राज में जितना कुठाराघात हमारे परिवार पर हुआ है, उतना किसी परिवार पर नहीं हुआ। दोनों ने कहा कि समाज के लोग अगर हमारी मदद करना चाहते है तो विधानसभा में कांग्रेस को जीतकर भाजपा को वोट की चोट दो। वहीं आनंदपाल की मां निर्मल कंवर ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हमारे साथ अन्याय किया,इस सरकार ने टारर्गेट बनाकर आनंदपाल को पहले गैंगस्टर के रूप में बदनाम किया फिर उसका फर्जी ढंग से एनाकांउटर करवा दिया।

निर्मल कंवर ने कहा कि मैं भाजपा को कभी माफ नहीं कंरूगी,भाजपा ही परिवार के खौफ का सबसे बड़ा कारण बनी है। उन्होने समाज के लोगों से भाजपा को जड़ से उखाडऩे का आव्हान किया। इस मौके पर रावणा राजपूत समाज के पदाधिकारी गजेन्द्रसिंह सांखला ने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार अंहकारी सरकार है, हम सभी समाज के लोगों को मिलकर इसको सिंहासन से नीचे गिराने का काम करना है और सरकार को 7 दिस बर के दिन आनन्दपाल की हत्या का जवाब देना है।

झंवर ने लिया आशीर्वाद
कार्यक्रम में पहुंचे बीकानेर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर ने भी निर्मल कंवर से आर्शिवाद लिया और योगिता के सिर पर हाथ रखकर गहरी संवेदना जताई। झंवर के साथ नोखा नगरपालिका के अध्यक्ष नारायण झंवर,शशिकला राठौड़,आनंद सिंह सोढ़ा,राजपूत सभा के जिलाध्यक्ष मलसिंह भी मौजूद थे।