Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingशुक्र का गोचर चार राशियों का चमकाएगा भाग्‍य, जानें- कौनसी हैं ये...

शुक्र का गोचर चार राशियों का चमकाएगा भाग्‍य, जानें- कौनसी हैं ये राशियां…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

ज्‍योतिषशास्‍त्र में ग्रहों के गोचर को बहुत अहम माना जाता है। इस बीच, आपको बता दें कि अगले महीने शुक्र ग्रह दो बार राशि परिवर्तन करेंगे। पहली बार 6 मार्च 2024 को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं, दूसरी बार 31 मार्च 2024 को कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। यहां जानते हैं शुक्र के गोचर से कौनसी राशियों के भाग्‍य चमक जाएंगे…

वृषभ : शुक्र का गोचर इस राशि के लिए शुभ फलदायी रहेगा। नौकरी और कारोबार में आपको उन्‍नति के नए अवसर मिल सकेंगे। अटका हुआ धन वापस मिल सकेगा। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा।

मिथुन : कार्यक्षेत्र में आर्थिक प्रगति के नए रास्‍ते खुल सकेंगे। सुख व समृद्धि में बढोतरी होगी। विचारों में सकारात्‍मकता आएगी। धर्म-अध्‍यात्‍म में रूचि बढेगी। यात्रा में सतर्क रहना होगा।

कर्क : नौकरी में पदोन्‍नति मिलेगी। कारोबार में आय के नए स्रोत सामने आएंगे। आपसी रिश्‍तों में प्रगाढता आएगी। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार आएगा। मान व सम्‍मान में बढोतरी होगी।

सिंह : करियर और कारोबार के लिहाज से यह समय शुभ फलदायी साबित होगा। उलझे हुए मामलों में अपेक्षित परिणाम आने से प्रसन्‍नता होगी। धार्मिक कार्यों में भागीदारी होगी।

सूर्य करेंगे मेष राशि में प्रवेश, गुरु-सूर्य की बनेगी युति, तीन राशियों के खुलेंगे भाग्‍य के दरवाजे

मंगल का राशि परिवर्तन, तीन राशियों के लिए लाएगा खुशियों की बहार

गजकेसरी राजयोग से चार राशियों के जातकों की बदल जाएगी किस्‍मत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular