Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingगजकेसरी राजयोग से चार राशियों के जातकों की बदल जाएगी किस्‍मत

गजकेसरी राजयोग से चार राशियों के जातकों की बदल जाएगी किस्‍मत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

ज्‍योतिषशास्‍त्र में ग्रहों का कई बार बहुत ही शुभ योग बनता है। इसी क्रम में आपको बता दें कि आज कई वर्षों बाद एक साथ शश, रूचक, और गजकेसरी राजयोग बना है। यह संयोग कुछ राशियों के लिए बहुत ही शुभ फलदायी साबित होने वाला है। यहां जानते हैं इस राजयोग से किन राशियों को फायदा मिलेगा…

मेष : राजयोग के संयोग से इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियों की बहार आने वाली है। आर्थिक क्षेत्र में प्रगति के नए अवसर बनेंगे। आपसी रिश्‍तों में मधुरता आएगी। धर्म और अध्‍यात्‍म के कार्यों में रूचि जाग्रत हो सकेगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों को भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा। आर्थिक धन लाभ होने से प्रसन्‍नता का भाव रहेगा। दांपत्‍य जीवन में सुधार आएगा। अपेक्षित कार्यों में सफलता मिलने के योग बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर होगा।

सिंह : गजकेसरी राजयोग आपको हर क्षेत्र में खुशहाली प्रदान करेगा। आर्थिक संकट दूर हो सकेगा। प्रियजनों से सकारात्‍मक समाचार मिलने के योग बनेंगे। करियर में बदलाव भी संभव है। कारोबार में अटके हुए काम पूरे हो सकेंगे।

कन्‍या : करियर और व्‍यापार में आपको अपेक्षित धनलाभ मिलेगा। पुराने निवेश से फायदा होने के योग। आपसी संबंधों में प्रगाढता आएगी। धार्मिक यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी।

बुध का गोचर खोलेगा कई राशियों के भाग्‍य का पिटारा, जानें- कौनसी हैं ये लकी राशियां…

सूर्य का गोचर : 13 फरवरी से 4 राशियों को मिलेगी कई सौगातें

शुक्र और बुध की युती के शुभ संयोग से पांच राशियों की हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular