बीकानेर पुलिस की सफलता : दो चेन स्‍नेचर्स को धर दबोचा, दाऊजी रोड पर शिक्षिका के साथ हुई थी वारदात

Chain Snatchers In Bikaner
Chain Snatchers In Bikaner

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में नयाशहर थानान्‍तर्गत दाऊजी रोड पर महारानी किशोरी देवी स्कूल की शिक्षिका के साथ हुई चेन स्‍नेचिंग के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिलत करते हुए हनुमानगढ़ के डबलीजाटान से दो युवकों को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया है।

Chain Snatchers In Bikaner
Chain Snatchers In Bikaner

पुलिस के अनुसार, आरोपी हनुमानगढ़ से बीकानेर वारदात करने ही आए थे। उनका पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने बीकानेर आते ही पहले एक मोटरसाइकिल चुराई। बाद में उसी मोटरसाइकिल को वारदात में काम में लिया। चेन स्नेचिंग के बाद आरोपी मोटरसाइकिल बीकानेर में ही लावारिस छोड़ गए।

आपको बता दें कि गत 18 नवम्‍बर को श्रीडूंगरगढ़ निवासी हिजाब फातिमा पुत्री मासूम हुसैन सोनगिरी रोड स्थित अपने पीहर आई थी। इस दौरान देर शाम वह अपने चार वर्षीय बेटे को लेकर खरीददारी करने गई। दाऊजी रोड स्थित एक दुकान के आगे वह स्कूटी पर बैठी सामान मिलने का इंतजार कर रही थी। इस दरम्‍यान स्कूटी के पीछे खड़े एक नकाबपोश युवक महिला के गले से चेन छीन ली और मौके से फरार हो गया। यह युवक काफी देर तक महिला की स्कूटी के पीछे था मगर वह उसे नजरंदाज कर गई।

आपको यह भी बता दें कि इस मामले को पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश पासवान, पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने गंभीरता से लिया था। नयाशहर थानाप्रभारी वेदपाल शिवराण के नेतृत्व में चल रही जांच में डीएसटी का विशिष्ट योगदान रहा। डीएसटी के एएसआई रामकरण सिंह व हैड कांस्टेबल दीपक यादव मय टीम ने कड़ी मेहनत से आरोपियों को ट्रेस किया है।