सिसोदिया बच नहीं पाएंगे, भाजपा के प्रवक्‍ता का दावा, कहा- प्रश्‍न पूछेंगे और खुलासे करते रहेंगे…

Manish Sisodia
Manish Sisodia

नई दिल्‍ली Abhayindia.com दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ जारी सीबीआई जांच के बीच आम आदमी पार्टी और भाजपा नेताओं के बयान तेज हो गए हैं। दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के चार विधायकों ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर ‘ऑपरेशन लोटस’ चलाकर सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगाया है। जवाब में भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी शराब घोटाले को लेकर जवाब नहीं दे पा रही है तो इधर-उधर की बात कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में दिख रही है, यहां-वहां की बात कर रही है, मुद्दे पर बात नहीं कर रही है। मनीष सिसोदिया ने घोटाला किया है कि नहीं किया है इस पर जवाब नहीं दे पा रहे हैं। हमने भी तय किया है कि हम प्रश्न पूछेंगे और खुलासे करते रहेंगे। आप बच नहीं पाएंगे। आपने भ्रष्टाचार किया है इसका सबूत है। जांच चल रही है आप भाग भी नहीं सकते और हम प्रश्न पूछेंगे। पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया को लेकर जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में दिख रही है, उससे आम आदमी पार्टी घिरी दिखाई दे रही है। भाजपा के सवाल का जवाब आम आदमी पार्टी नहीं दे पा रही है। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया आपने भ्रष्टाचार किया है, इसलिए आप बच नहीं सकते और इधर-उधर की बात मत कीजिए।

दिल्ली की नई आबकारी नीति लागू करने में घोटाले का आरोप लगाते हुए संबित पात्रा ने कहा कि एक्ससाइज कमेटी की रिपोर्ट थी कि इसमें होल सेल सरकार के पास रखने का प्रस्ताव था और रिटेल के काम किसी बड़ी कंपनी को नहींं, बल्कि लॉटरी से देने की बात कही गई थी। पात्रा ने सवाल करते हुए कहा- क्या मनीष जी आपने कमेटी के रेकमेंडेशन को माना। होल सेल का काम प्राइवेट को दिया और बिना किसी टेंडर के दिया। इसमें भी रेवड़ी बाटी गई, बिना पब्लिक नोटिस के दे दिया गया। बिना टेंडर के, बिना पब्लिक नोटिस के अपने साथियों को होल सेल का काम दे दिया। रिटेल के काम के लिए भी कई तरह की रिकमेंडेशन दी गई। बड़ी कम्पनी को देने से नुकसान भी कमिटी ने बताया। पात्रा ने इसके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कथित शराब घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद जी क्या ये हकीकत नहीं है कि आपको इस घोटाले का सब पता था। आपने जान बूझकर साइन किए बिना इसको एलजी के पास भेजा। आप जान बूझकर अधिकारियों से करवाते हैं और वो भेज देते हैं।

बीकानेर में अब तक 121 अवैध कॉलोनियां चिन्हित, सहायक कलक्टर न्यायालय में वाद दायर, संभागीय आयुक्त के निर्देश पर कार्यवाई…

महाराजा गंगासिंह यूनिवर्सिटी : छात्र संघ चुनाव के लिए आए 12 नामांकन-पत्र, अध्‍यक्ष के लिए सबसे ज्‍यादा, देखें सूची…

बीकानेर में 100 अवैध कॉलोनियां चिन्हित, सूची जारी, विकसित करने वालों के खिलाफ सख्‍त कानूनी कार्रवाई के निर्देश…

बीकानेर : पार्क में घूमने के लिए निकला दुकानदार वापस नहीं लौटा, थाने के पास मिली बाइक…

बीकानेर क्राइम : लाखों की चोरी के मामले में “घर के भेदी” सहित तीन आरोपित गिरफ्तार

गहलोत सरकार के खिलाफ 24 से आंदोलन करेंगे सात लाख कर्मचारी, इन मांगों को लेकर…

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कहा- ये हॉर्स ट्रेडिंग का मॉडल लाए हैं, 200 लोगों की टीम…