सोनू सूद का दूध वाला फोन से हो गया परेशान, कहा – मैं इतना प्रेशर नहीं सह सकता, देखें वीडियो

सोनू सूद

मनोरंजन डेस्क। पिछले साल से लेकर लगातार लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद अपने नेक कामों के चलते अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कोरोना की दूसरी लहर में भी एक्टर ने मदद करना जारी रखा हुआ है। सोनू और उनकी टीम दिन-रात जरूरतमंदों की मदद करने के लिए काम कर रही हैं। एक्टर के पास हर दिन लोगों की हजारों कॉल्स और मैसेज आते हैं।

 

लेकिन अब हालात ऐसे हो गए हैं कि मदद के लिए लोग न केवल सोनू सूद और टीम को कॉल करते हैं बल्कि अब एक्टर के दूध देने वाले गुड्डू के पास भी आधी-आधी रात को फोन आ रहे हैं।

 

दरअसल सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर अपने दूध वाले गुड्डू का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को खुद सोनू सूद ने ही रिकॉर्ड किया है। इसमें गुड्डू बता रहे हैं कि उनको सोनू सूद ने एक अलग नंबर दिया है जिसके जरिए लोग सोनू सूद तक मदद के लिए मेसेज भे सकते हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि तरह अपनी परेशानी गुड्डू सोनू सूद के साथ शेयर कर रहे हैं । गुड्डू बचा रहें हैं कि सुबह से लेकर रात कर उनकटे पास कितने फोन और मैसेज आते हैं। जिसके चलते अब वो काफी परेशान हो गए है।

देखें विडियो इस लिंक पर ….

https://www.instagram.com/p/CPaOWJKAyOe/

 

वीडियो में सोनू कहते हैं – ‘मैंने तुम्हें नंबर दिया हुआ है तू लोगों की बात सुनता है कि नहीं सुनता। इस पर गुड्डू जवाब देता है, कभी भी फोन आ जाता है। सुबह छह बजे फोन आता है कभी एक बजे तो कभी चार बजे कॉल्स आ जाती है। इतना परेशान हो गया कि कहने वाली बात नहीं।’

आगे सोनू सूद पूछते हैं कि, ‘मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या परेशानी है। तब गुड्डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी क्षमता नहीं है, न हम इतना झेल पाते है।’ इसी वीडियो के दौरान भी गुड्डू के पास एक फोन आ जाता है। जिसमें वह फोन वाले शख्स को कहते है कि अभी साहब नहीं हैं जब आएंगे तब कॉल करता हूं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि – ‘मेरे दूध वाले गुड्डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। वह अब और दवाब नहीं झेल सकता। हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे।’