20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

दवा लेने आई नाबालिग से बलात्कार, पुलिस केस दर्ज 

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़)। खाजूवाला क्षेत्र के चक 30 केवाइडी निवासी सत्रह वर्षीय लडक़ी से बलात्कार करने के आरोप में निजी अस्पताल में कार्यरत कम्पाउडर के खिलाफ घड़साना थाने में मामला दर्ज हुआ है। पीडि़ता ने अपने पिता और मामा-मामी के साथ थाने में हाजिर होकर आपबीती सुनाई। पीडि़ता के पिता ने पुलिस में दी रिपोर्ट में कहा है उसकी सत्रह साल की पुत्री की तबीयत ठीक नहीं होने पर 20 नवम्बर को भादू हॉस्पिटल में दवा लेने आई।
इस दौरान कम्पाउडर बलवीर कुम्हार मिला। उसने डॉक्टर के बाहर जाने की बात कहते हुए जांच के लिए घर आने के लिए कहा। उसकी पुत्री चक 8 एसकेएम में रहने वाले मामा मामी के घर चली गई। 21 नवम्बर को वह मामा के बेटे के साथ बलवीर कम्पाउडर के घर गई। जांच के बहाने बलवीर ने उसे कमरे में बुलाया तथा साथ में आए भाई को बाहर भेज दिया। कम्पाउडर ने इन्जेक्शन लगाने का नाटक करते हुए उसे उलटा सोने व पहने हुए वस्त्र खोलने का कहा। उसने कैची से धमकाते हुए उसके गुप्तांग में हाथ डाल दिया। दो दिन डरी-सहमी रहने के बाद 25 नवम्बर को इस कृत्य की जानकारी अपनी मामी को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादसं की धारा 354 और 376 व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

चुनावी माहौल में बाईक चोर हुए सक्रिय

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़)। चुनावी माहौल में सक्रिय हुए बाईक चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है,हालांकि पुलिस जिलेभर में चौकसी का दावा कर रही है लेकिन बाईक चोर पुलिस की चौकसी पर सवालियां निशान लगा रहे है। मंगलवार की शाम कोई अज्ञात चोर कोठारी होस्पीटल के सामने से सरेआम एक बाईक उड़ा ले गया और किसी को भनक भी नहीं लगने दी। जानकारी के अनुसार बारह गुवाड़ निवासी अनिल कुमार ओझा मंगलवार की शाम कोठारी होस्पीटल में भर्ती अपने किसी परिचित की कुशलक्षेम पूछने के लिये आया था,जो अपनी पल्सर बाईक बाहर खड़ी कर गया और थोड़ी ही देर में वापस आया तो बाईक गायब थी। अनिल ओैझा ने अपनी बाईक चोरी के संबंध में अज्ञात जने के खिलाफ नया शहर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
साईबर क्राईम का शिकार हो गया काश्तकार 
बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़)। जिले में साईबर क्राईम के मामलों में बढोतरी का सिलसिल बदस्तूर जारी है। बुधवार को डांडूसर के एक काश्तकार ने भी कोटगेट थाने की साबईर सैल में ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  432 आरडी डांडूसर का रहने वाला रामलाल कूकणा ने रिपोर्ट लिखवाते हुए बताया कि 18 जुलाई 2018 को दुपहर करीबन तीन बजे उसके पास 8167425002 के नम्बरों से कॉल आया और बोला कि मैं बैंक से कर्मचारी बोल रहा हूं और आपके खाते की जानकारी के लिए आपके बैंक खाते का नम्बर बताईये। इस तरह झूठी बातों में लेकर उसने बैंक खाते की पूरी जानकारी जुटा ली। जब परिवादी बैंक में पैसे लेने के लिये गया तो बैंक बैलेंस जीरो था। इस पर उसने बैंक कर्मचारियों से शिकायत की, तो बैंक कर्मचारियों ने बताया कि आपके खाते से 18 जुलाई को 21269 रुपए निकाले गये है।
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles