20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

बीकानेर में विकास के लिये बदलाव जरूरी- गोपाल गहलोत

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़)। राजस्थान के रण में बीकानेर शहर की दोनों सीटो से एक मात्र निर्दलीय उम्मीदवार गोपाल लाल गहलोत के समर्थन में बुधवार सुबह अनेक जगहों पर सभाओं का आयोजन हुआ। इन सभाओं को संबोधित करते हुए गोपाल गहलाते ने कहा कि नाकारा जनप्रतिनिधियों के कारण बीकानेर शहर विकास से महरूम है,समस्याओं से पीडि़ता लोगों की सुनवाई नहीं होती। भाजपा और कांग्रेस के जो नेता चुनावों में वोट मांगने आते है वह पांच साल तक दिखाई नहीं देते। यह सब सालों से चल रहा है लेकिन अब नहीं चलेगा।
बीकानेर की जनता अब जागरूक हो गई है, जो बाहर वालों और नकारा को बाहर का रास्ता दिखाना जानती है। चुनावी प्रचार अभियान के तहत जन संपर्क के लिये निकले गोपाल गहलोत का गोपेश्वर बस्ती स्थित पी.एन.पैलेस,रामदेव मंदिर नायकों का मोहल्ला करमीसर, नत्थुसर गेट वाल्मीकि बस्ती, डूडी पेट्रोल पंप के पीछे, भारत पेट्रोल पंप के सामने, जयपुर रोड, रिडमलसर, घड़सीसर, रानीबाजार, सियाराम गुफा, प्रताप बस्ती, बान्दरा बास, भुटटों का बास, रामपुरा बस्ती, बेणेश्वर बारी, खेतेश्वर बस्ती, सियाराम बाबा की बगीची, छिंपों की मस्जिद समेत अनेक इलाकों में लोगों ने स्वागत सत्कार किया।
जन संपर्क के दौरान गोपाल गहलोत ने कहा कि बीकानेर के आम जन को एक होकर अब इस चुनाव में बताना होगा कि आम जन को अपने अधिकारों का एहसास हो गया है सिर्फ  वोट की राजनीति नहीं चलेगी जमीनी स्तर पर काम करना होगा। आम जनता के हित के काम करने होगें नहीं तो जनता अपना फैसला देगी। प्रचार की मुहिम के तहत गोपाल गहलोत ने वाल्मीकी नत्थुसर वाल्मीकी बस्ती, जस्सुसर गेट के बाहर,पाबुबारी वाल्मीकी बस्ती,अम्बेडकर कॉलोनी, गंगाशहर,सुजानदेसर में जन संपर्क कर वोट मांगे।
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles