20.1 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

पायलट ने सरकार पर बोला तीखा हमला

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

जयपुर/अजमेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने राज्य सरकार पर उपचुनावों के मद्देनजर मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाया है।

Ad class= Ad class= Ad class=

पायलट ने शुक्रवार को अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा के समर्थन में विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान पायलट ने कहा है कि राज्य सरकार चुनाव आयोग के निर्देशों की अवहेलना कर रही है। वो प्रशासनिक घोषणाएं करके अपने राजनीतिक हित साधने की कोशिश कर रही है। सरकार ने प्रदेश में बीते चार वर्षों में बेरोजगारों के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए। अब चुनाव को देखते हुए हजारों नौकरियां देने की घोषणा करवाई जा रही है। इससे स्पष्ट हो गया है कि सरकार हर स्तर के हथकंडे अपनाने को आमदा है। पायलट ने कहा कि राज्य सरकार की झूठ की परतें अब उधडऩे लगी है। जनता भी भाजपा को अच्छी तरह समझ चुकी है। जनता वादाखिलाफी करने वाली भाजपा सरकार को हराकर अराजकता से मुक्त होना चाहती है। उन्होंने कहा कि सरकार ने खान विभाग में बकाया राशि पर भारी छूट का ऐलान किया है, इससे जाहिर है कि वो चुनाव आयोग के निर्देशों की खुली अवहेलना कर रही है।

Ad class= Ad class=
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles