एम.एन. हॉस्पिटल का साहसिक कदम, ओपीडी की सेवा नि:शुल्क

MN Hospital Bikaner Rajasthan
MN Hospital Bikaner Rajasthan

बीकानेर Abhayindia.com शहर में कोरोना संक्रमण का दायरा बढता जा रहा है। पिछले कई दिनों से रोजाना सौ से ज्‍यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं। इससे न केवल सिस्‍टम और आमजन, बल्कि चिकित्‍सा संस्‍थान भी चिंतित नजर आ रहे हैं। इस बीच शहर की एक निजी हास्पिटल ने भी कोरोना मरीजों की मदद के लिए कमर कस ली है।

बीकानेर के लोगों की जनसेवा में चर्चित अस्पताल एम.एन. हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेन्टर के डायरेक्टर मोहम्मद अली निर्बाण ने बताया कि कोरोना रोगियों के लिए कॉविड सेंटर का आरंभ कर दिया गया है जिसमें सरकार द्वारा निर्धारित दरों पर वैक्सीनेशन किया जा रहा है। जिसमें डॉ. अजीज अहमद सुलेमानी, डॉ. शिव गोपाल सोनी, डॉ. संजय बेनिवाल व डॉ. विजय कुमार पित्ती की देखरेख में कोरोना मरीजों की सेवा में रहने की जिम्मेदारी दी गई है। एम.एन.हॉस्पिटल कोरोना पीडि़त से सरकार द्वारा निर्धारित दर पर सेवा करने का फैसला लिया है व उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए कार्य को अंजाम भी दे रहे हैं। एम.एन. हॉस्पिटल डायरेक्टर निर्बाण ने अस्पताल में सेवारत कर्मचारियों को हिदायत दी है कि हमें इस सेवा में निसवार्थ भाव से कार्य करना है। वहीं एम.एन. अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों से फीस नहीं ली जा रही है।

कोविड-19 की घातक बन रही दूसरी लहर, जनता लॉकडाउन जैसा संयमित व्यवहार करें : मुख्यमंत्री गहलोत

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604