ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू होने के बाद कंगना के ट्वीट- …वहां बाबर आया है

मुंबई। सिने अभिनेत्री कंगना रनोत के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी की एक टीम आज बुलडोजर, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंच गई और उनके ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर 24 घंटे में दूसरा नोटिस भेजा।

इस बीच, कंगना रनोत ने इस कार्रवाई पर लगातार 4 ट्वीट करते हुए कहा कि यह एक इमारत (ऑफिस) नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है। कंगना ने कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं।

कंगना ने कहा, मैं कभी गलत नहीं थी। मेरे दुश्मनों एक बार फिर साबित कर दिया है कि क्यों मुंबई पाक के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) है।

इधर, बीएमसी ने कहा, ‘नोटिस मिलने के बाद भी आपने काम जारी रखा। इसलिए नोटिस के मुताबिक, फौरन तोड़फोड़ कर रहे हैं। इसके लिए आप खुद जिम्मेदार हैं। यह काम आपके खर्च पर ही किया जाएगा।’

आपको बता दें कि कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। इसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। केंद्र ने उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी है। मुंबई करणी सेना और रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई ने भी उन्हें प्रोटेक्शन देने का ऐलान किया है। कंगना के मुंबई पहुंचते ही शिवसेना समेत कई अन्य पार्टियों की ओर से विरोध तय माना जा रहा है।

बॉर्डर पर दो पाकिस्‍तानी घुसपैठिये ढेर

सरकारी स्‍कूलों में बदलेगी पोशाक, रीट और तबादलों को लेकर भी आई बड़ी खबर…

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604