भारत के जवाबी अटैक से बौखलाया पाक, कहा- भारत को सरप्राइज देंगे

भारतीय वायुसेना की ओर से आतंकी अड्डों पर किए गए हमले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। बीबीसी न्यूज हिन्दी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर आसिफ़ गफूर ने कहा है कि भारत पाकिस्तान को चौंका नहीं सकता, हम ऐसी स्थिति के लिए तैयार थे। हम इसका जवाब देंगे। अलग तरह से जवाब देंगे और भारत को सरप्राइज देंगे।

गफूर ने कहा कि बेवकूफ दोस्त से अक्लमंद दुश्मन बेहतर होता है। भारत दुश्मनी में बेवकूफ़ी और झूठ का सहारा लेता है। उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय मीडिया में दावा किया जा रहा है है कि भारतीय वायुसेना के विमान 21 मिनट तक पाकिस्तान की सीमा पर रहे, लेकिन हम कह रहे हैं कि वे आएं और पाकिस्तान की सीमा में 21 मिनट तक रहकर दिखाएं।

गफूर ने ये भी कहा है कि भारत के विमानों के सीमा तक आने की जानकारी रडार से मिल रही थी। हमने तीन जगह उनकी विमानों को जवाब दिया। दो जगह तो वे हमारी सीमा में घुस भी नहीं पाए, लेकिन तीसरे जगह में वे हमारी सीमा में आए और करीब चार मिनट के अंदर ही उन्हें वापस जाना पड़ा।

गफूर के मुताबिक जब भारतीय विमानों को वापस जाना पड़ा तो उन्होंने पेलोड गिराए, इसमें चार बम गिराए गए, लेकिन इससे कोई नुकसान नहीं हुआ। कोई भी जाकर देख सकता है। हम लोगों को वहां ले जा रहे हैं।

राजस्थान बॉर्डर : सरहद पर डटे ग्रामीण, बोले- न हारे हैं, ना ही हारेंगे

बीकानेर में इसलिए धर्मेन्द्र ने सबको खिलाए फ्री में कांजी बड़े