सीरियल में काम दिलाने के नाम पर जोधपुर के युवक ने बीकानेर की विवाहिता के साथ किया घिनौना…

fir logo
fir logo

बीकानेर.Abhayindia.com। सुभाषपुरा की एक विवाहिता की अश्लील वीडियो बनाकर उसका देह शोषण किये जाने के संगीन मामले में सदर थाना पुलिस ने जोधपुर के एक शातिर शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि राजेन्द्र कुमार नामक शख्स ने विवाहिता से ऑनलाइन चेटिंग  कर दोस्ती कर अपने जाल में फंसा लिया और उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। इसके बाद पीडि़ता को ब्लेकमेल करने लगा और बदनामी का भय दिखा कर उसे अपने साथ जोधपुर ले गया जहां बंधक बनाकर देह शोषण करता रहा।

सदर थाना पुलिस ने पीडिता को जोधपुर से दस्तयाब कर लिया हैजबकि आरोपी फरार हो गया जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार सुभाषपुरा की रहने वाली महिला ने सदर पुलिस को दी रिपोर्ट के अनुसार आज से करीबन 5-6 माह पूर्व लाइक एप्प पर ऑनलाइन चैटिंग के दौरान एक युवक से दोस्ती हुईजिसने अपना नाम राजेन्द्र उर्फ गोपाल जोधपुर का रहने वाला बताया और टी.वी. सीरियल व ज्वैलरी शो-रूम का मालिक होना बताया। एक दिन आरोपी राजेन्द्र ने महिला को सीपीपीएल कंपनी में काम करने का प्रलोभन दिया और कहा कि इस कंपनी द्वारा नया सीरियल बनाया जा रहा हैजिसमें आपको चांस मिल सकता है इसलिए जोधपुर आ जाओ।

आरोपी के दिये प्रलोभन के झांसे में आई महिला 7 जनवरी को बीकानेर से जोधपुर पहुंच गईजहां रेलवे स्टेशन पर राजेन्द्र उर्फ गोपाल महिला का इंतजार कर था। उसी ट्रेन से आरोपी राजेन्द्र महिला को अहमदाबाद ले गयाजहां एक होटल में रूकेरात्रि को भोजन के साथ आरोपी ने नशीली गोलियां मिलाकर खिला दीजिससे महिला बहोश हो गई और इसका फायदा उठाते हुए आरोपी राजेंद्र ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप भी बना ली। सुबह जब महिला को अपने साथ हुए बलात्कार का पता चला तो महिला ने इसका विरोध किया। इस पर आरोपी ने महिला को माफी मांगते हुए कहा कि किसी को बताना मत। महिला ने भी लोक-लाज के डर से इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई। इस दरम्‍यान आरोपी ने महिला के गहने ले लिये और गिरवी रख दिए और आरोपी ने महिला को झांसा दिया कि उसकी टीम अलग-अलग शहरों में काम कर रही है।

इसके साथ-साथ आरोपी महिला को अलग-अलग शहरों में भी लेकर गया। जब महिला को पता चला कि ये शख्स उसे झांसा दे रहा है तो महिला ने इसका विरोध किया। इस पर आरोपी राजेन्द्र ने महिला को अंतिम बार उदयपुर लाकर होटल मोनिका पैलेस रोक दियाजहां से आरोपी महिला को छोड़कर फरार हो गया। यहां पर सदर पुलिस को सूचना मिली की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज महिला उदयपुर में है तो पुलिस की एक टीम उदयपुर के लिए रवाना हुई ओर वहां से महिला को दस्तयाब कर बीकानेर ले आई।

बीकानेर में चिंकारा शिकार की वारदात उजागर, जांच में पता…

बीकानेर क्राइम न्‍यूज.  गुंसाईसर में फायरिंग, …इसलिए मौसेरे भाई ने चलाई गोलियां