बीकानेर : मुख्य चुनाव कार्यालय के उद़घाटन मौके पर अर्जुन के साथ नजर आए ये दिग्‍गज….

arjunram megawal
arjunram megawal

बीकानेर.Abhayindia.com। बीकानेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अर्जुनराम मेघवाल के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन बुधवार को यहां मोहता भवन में पूर्व आईपीएस एवं देहात भाजपा जिलाध्यक्ष रामसिंह रोड़ा ने किया। रोड़ा ने कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिकों संबोधित करते हुए कहा कि देश के विकास को गति देने और आतंकवाद पर नकेल कसने के लिए लिए मोदी सरकार का एक बार फिर से सत्ता में आना जरूरी है। भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए जो कदम उठाए हैं वह सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबी मिटाने के लिए जमकर काम किए हैं। यही कारण है कि आज देश में मोदीमय माहौल बना हुआ है। रोड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार की योजनाओं से गरीब और वंचितों को न्याय मिला है। अर्जुनराम मेघवाल ने मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित हुए लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के नेतृत्व में देश में पिछले पांच साल में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री उज्जवला योजनामुद्रा योजनास्वच्छ भारत अभियानआयुष्मान भारत योजनामेक इन इंडियाबेटी बचाओबेटी पढ़ाओ अभियानस्किल इंडियाडिजिटल इंडियाप्रधानमंत्री कृषि विकास योजना जैसी सैकड़ों जनकल्याणकारी योजनाओं में करोड़ों जरूरतमंद लाभान्वित हुए हैं।

सांसद मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस देश का बंटवारा करने की साजिश कर रही है। कांग्रेस ने सत्ता के लालच में जम्मूकश्मीर से सेना हटाने को अपने घोषणापत्र में शामिल कर सेना के सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम किया है। मोदी सरकार ने पाकिस्तान को उसकी भाषा में जवाब दिया है। इस अवसर पर लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारानोखा विधायक एवं भाजपा देहात अध्यक्ष बिहारीलाल विश्नोईभाजपा शहर अध्यक्ष डॉ. सत्य प्रकाश आचार्यबीकानेर महापौर नारायण चोपड़ालोकसभा संयोजक नंदकिशोर सोलंकीसह संयोजक सहीराम दुसादगोकुल जोशीबीकानेर पूर्व प्रभारी अखिलेश प्रताप सिंहसंयोजक अशोक प्रजापत एडवोकेटबीकानेर पश्चिम प्रभारी बंशीलाल तंवरसंयोजक मोतीलाल हर्षअनिल शुक्लामहामंत्री बाबूदान सिंह राठौड़दाऊलाल हर्षमुम्ताज अली भाटीमीना अशोका मोहन बेदीकर्नल हेमसिंह शेखावतआनंद सिंह भाटीपुखराज चोपड़ानवरत्न डागाकिशनाराम गोदाराकोडाराम भादूनरेन्द्र नैणसुरजाराम नायकओमप्रकाश नायकओम सोनगरामंडल अध्यक्ष राणी बाजार अरूण जैनविजय उपाध्यायशिव कुमार रंगाआनंद व्यासदिनेश महात्माविजयसिंह परिहारकैलाश बापेऊगणेश जाजड़ासुरेन्द्र सिंह शेखावतसीआर चौधरीचंपालाल गैदरमोर्चा अध्यक्ष विक्रम सिंह भाटीमधुरिमा सिंहओम प्रकाश मीणाअसद रजा भाटीहुकम चंद सोनीजगदीश सोलंकीपार्षद कृष्णा कंवरआनंद सिंह भाटीनवरत्न सिसोदिया समेत बड़ी संख्या में अन्यजन उपस्थित रहे।

राजस्‍थान में बीजेपी-कांग्रेस के इन प्रत्‍याशियों के हलफनामों की जानकारियां देख चौंक जाएंगे आप…

राजस्‍थान में इस पार्टी को 6 सीटों पर भितरघात का खतरा