बीकानेर के पूर्व सांसद ने मांगी दिलीप कुमार के लिए दुआ, कहा- वह एक नेक इंसान….

abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com बीकानेर के पूर्व सांसद व अभिनेता धर्मेंद्र ने अस्पताल में भर्ती अभिनेता दिलीप कुमार के लिए जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ की हैं। धर्मेंद्र ने अपने सभी फैंस से अभिनेता धर्मेंद्र के लिए दुआ मांगने के लिए कहा है। धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार और खुद की फोटो भी शेयर की है। आपको बता दें 2004 से 2009 तक भारतीय जनता पार्टी के सांसद रह चुके है।

इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, दोस्तों दिलीप साहब एक नेक रूह इंसान …एक अजीम फंकार के लिए आप की रूह से उठी दुआएं जरूर काम आएंगी, जी जान से शुक्रिया आप सबका। इस मैसेज के साथ दिलीप कुमार ने हाथ जोड़ते हुए इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं।

इससे पहले रविवार को धर्मेंद्र ने मोनोक्रोम फोटो शेयर किया था जो उनके यंग डेज की थी। इस फोटो में धर्मेंद्र, दिलीप कुमार को गले लगाए हुए थे और कैमरे के सामने पोज दे रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, मालिक से दुआ कीजिए मेरे प्यारे भाई, हमारे युसुफ साहिब जल्द सेहत याब हो जाएं।

बता दें कि दिलीप कुमार को रविवार को पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल वह आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। हालांकि उनकी हालत पहले से बेहतर है। वहीं दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि दिलीप कुमार वेंटिलेटर पर नहीं बल्कि ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनके कुछ टेस्ट हो गए हैं और उनके रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है।

बता दें कि दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से उम्र से संबंधित स्वास्थ्य दिक्कतों से जूझ रहे हैं। पिछले महीने ही 98 साल के एक्टर रूटीन चेकअप और टेस्ट के लिए अस्पताल में एडमिट हुए थे।

इस बीच अभिनेता दिलीपकुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करते हुए लिखा गया की मीडिया के सभी लोगों से एक एहम गुजारिश, साहब के करोड़ो फैन्स को आप के द्वारा अपडेट मिलती है आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें. ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी।