गहलोत-डोटासरा की बैठक के बाद राजनीतिक नियुक्तियां को लेकर सरगर्मियां हुई तेज

अभय इंडिया
अभय इंडिया

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में कोरोना संकटकाल के बीच अब राजनीतिक नियुक्तियां को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेशाध्‍यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच कल हुई मुलाकात के दौरान प्रदेश संगठन की नई कार्यकारिणी सहित राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा हुई है। हालांकि गोविंद सिंह डोटासरा आज इस संबंध में अपनी बात रख सकते है।

आपको बता दें कि हाल में राजस्थान कांग्रेस के नवनियुक्‍त प्रभारी अजय माकन ने अपने दो दिवसीय फीडबैक दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं की नब्‍ज टटोली थी। उनके सामने कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होने तथा महंगी बिजली जैसे मुद्दे रखे गए थे। इसके साथ ही राजनीतिक नियुक्तियां करने की मांग भी कार्यकर्ताओं ने पुरजोर ढंग से उठाई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद मुख्‍यमंत्री गहलोत और प्रदेशाध्‍यक्ष डोटासरा के बीच हुई इस बैठक के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राज्य सरकार ने माकन के दौरे के बाद जिलों में नए सिरे से प्रभारी मंत्रियों की नियुक्तियां कर दी है। हालांकि प्रदेश में फिलहाल कैबिनेट विस्तार होने नहीं जा रहा।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604