कोरोना कर्मवीर के रूप में हुआ सफाई कार्मिकों का सम्मान

बीकानेर Abhayindia.com सांसद सेवा केन्द्र में मंगलवार को कोरोना कर्मवीरों के रूप में सफाई कार्मिकों को सम्मानित किया गया।

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में  भाजपा नेता रवि शेखर मेघवाल एवं उप महापोर राजेन्द्र पंवार के नेतृत्व में सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत आज दूसरे दिन 70 महिला सफाई कर्मियों का कोरोना कर्मवीर के रूप में अभिनंदन किया गया। रवि शेखर मेघवाल ने महिला सफाई कर्मियों का तिलक लगाकर आरती उतारी साथ ही कोरोना महामारी में उत्कृष्ट सेवा देने पर माला पहनाकर और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

इस मौके पर रवि शेखरने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण से बीकानेर शहर को बचाने के लिए कोरोना से होने वाली जंग में हमारी महिला सफाई कर्मी अग्रीम पंक्ति में शामिल है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों में बन्द है और सफाई कर्मी अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हुये रोजाना सफाई का कार्य कर हमारे शहर बीकानेर को स्वच्छ वातावरण उपलब्ध करवा रहे हैं।

उप महापौर राजेन्द्र पंवार ने कहा कि महिला सफाई कर्मियों को सम्मानित कर सांसद सेवा केन्द्र बीकानेर ने एक अनुठी मिसाल पेश की है। इस मौके पर भाजपा नेता जे.पी.व्यास, राजा सेवग, मोहन कस्वां, विकास सियाग, विरेन्द्र करल, बजरंग सोखल, माणकलाल, डॉ. रामफूल मीणा, दीपक गहलोत, फारूक चैहान, महावीर मारू, शिव मारु, विक्रम राजपुरोहित आदि मौजूद रहे।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604