Thursday, May 16, 2024
Hometrendingप्रीडीएलएड परीक्षा 31 को, निदेशक ने किया अफवाहों से सावधान रहने का...

प्रीडीएलएड परीक्षा 31 को, निदेशक ने किया अफवाहों से सावधान रहने का आह्वान…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com शिक्षा विभाग के तत्वावधान में प्रीडीएलएड परीक्षा 31 अगस्त को ही होगी। इसको लेकर किसी भी तरह की अफवाहों से सावधान रहने का सुझाव शिक्षा विभाग ने दिया है।

मंगलवार को जिला मुख्यालयों एवं शिक्षा संकुल स्थित एनआईसी के वीसी केन्द्रों पर वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिक्षा निदेशक सौरभ स्वामी ने परीक्षा से संबंधित सभी अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। साथ ही परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा की।

इस दौरान उन्होंने सभी को कोविड-19 के दिशा-निर्देशों की पालना सख्ती से करने के लिए भी कहा। इस मौके पर प्रश्न पत्र पुस्तिकाओं की सुरक्षा, सम्प्रेषण एवं संग्रहण आदि पर भी निर्देश प्रदान किए। अधिकारियों को शाला दर्पण पर विद्यालय प्रोफाइल अपडेशन एवं वरिष्ठ अध्यापक सीधी भर्ती 2018 की ऑन लाइन काउन्सलिंग पर भी चर्चा की।

फेक न्यूज से रहे सावधान…

निदेशक ने कहा कि प्रीडीएलएड परीक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर फेक न्यूज एवं तमाम अटकलों को विराम देते हुए एडमिट कार्ड जारी करने की घोषणा के साथ ही 31 अगस्त का प्रस्तावित परीक्षा को लेकर सभी तरह के संशय दूर कर दिए गए। साथ ही परीक्षार्थियों को यह भी सलाह दी गई है कि वे किसी भी प्रकार की अफवाहों और फेंक न्यूज पर ध्यान नहीं दें। परीक्षा 31 अगस्त सोमवार को ही प्रदेश के सभी 33 जिलों में होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular