Sunday, May 19, 2024
Hometrendingबीकानेर के इस इलाके में फिर हुई फायरिंग, छर्रे लगने से एक...

बीकानेर के इस इलाके में फिर हुई फायरिंग, छर्रे लगने से एक जना जख्मी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com सदर थाना क्षेत्र के भुट्टो का बास सोमवार की रात हुई फायरिंग की वारदात में छर्रे लगने से एक जना जख्मी हो गया जिसे पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते हुई इस वारदात में भुट्टों का बास इलाके एक बाल अपचारी और उसके दो साथियों ने इन्द्रा कॉलोनी निवासी विशाल तंवर को रोक लिया देशी कट्टे से फायर कर दिया। गोली विशाल कंवर की कनपटी के पास से निकल गई, लेकिन हथेली पर छर्रे लग गये। वारदात की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस की टीम भुट्टों का बास पहुंची, लेकिन तब तक बाल अपचारी और उसके दोनो साथी फरार हो चुके थे।

पुलिस ने वारदात में जख्मी विशाल तंवर के पर्चा बयान पर भुट्टों का बास में रहने वाले बाल अपचारी और उसके दो साथियों के खिलाफ जानलेवा हमले और आर्म्‍स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। विशाल ने पुलिस को दिये अपने पर्चा बयान में बताया कि बाल अपचारी मेरे साथ रंजिश रखता है। इसने पहले भी मेरे पर हमला किया था, जिसके खिलाफ अपराधिक मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मारपीट, हमलेबाजी और फायरिंग की कई वारदातों में लिप्त रह चुका भुट्टों के बास के इस बाल अपचारी के खिलाफ कई केस दर्ज हो चुके है। फिलहाल पुलिस ने विशाल तंवर पर हुए हमलेबाजी और फायरिंग की वारदात को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

राजस्‍थान में सौ नए रूट्स पर रोडवेज बसों का संचालन कल से, ऑनलाइन बुकिंग…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular