Saturday, May 18, 2024
Hometrendingबीकानेर : शहर के प्रमुख मार्गो, चौराहों पर बनेंगे सार्वजनिक शौचालय 

बीकानेर : शहर के प्रमुख मार्गो, चौराहों पर बनेंगे सार्वजनिक शौचालय 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com महाशिवरात्री के मौके पर शुक्रवार को बीकानेर आये उर्जा एवं जलदाय मंत्री डॉ.बीडी कल्ला ने शहर में अनेक कार्यक्रमों शिरकत कर लोगों के अभाव अभियोग सुने।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने महिलाओं के लिए यहां शौचालय निर्माण की आवश्यकता जताई, इस अवसर पर डॉ. कल्ला ने मौके पर ही न्यास अधिकारियों को निर्देशित किया कि यहां देवस्थान विभाग की रिक्त भूमि पर महिलाओं के लिए सभी सुविधाओं से युक्त शौचालय का निर्माण किया जाए, जिससे उन्हें सुविधा मिल सके। डॉ. कल्ला ने बी के स्कूल के पास सड़क निर्माण के लिए भी न्यास अधिकारियों को निर्देशित किया।

बीकानेर : मौसम ने फिर करवट बदली, सर्दी का हुआ अहसास

जिला कलक्टर व न्यास अध्यक्ष कुमार पाल गौतम ने कहा कि शहर के विभिन्न स्थानों पर आवश्यकतानुसार एक अथवा दो शौचालय निर्मित किए जाएंगे। इसके तहत रतन बिहारी पार्क में महात्मा गांधी मार्ग की तरफ खुलने वाले दरवाजे के पास, राजीव गांधी मार्ग से स्टेशन रोड की तरफ, स्टेशन रोड, राजकीय सादुल उच्च माध्यमिक विद्यालय एवं सब्जी मण्डी के पास, मुरलीधर व्यास नगर पानी की टंकी एवं राजस्थानी भाषा साहित्य आकादमी के मध्य, करमीसर तिराहे के पास , नत्थूसर गेट के पास, गोकुल सर्किल के पास, मोहता चैक क्षेत्र, जस्सूसर गेट के पास, सोनगिरी कुएँ के पास, बी.के स्कूल के पास, तोलियासर भैरूंजी गली क्षेत्र ,तेलीवाड़ा सर्राफा बाजार क्षेत्र, लक्ष्मीनाथ मंदिर के बाहर, स्टेशन रोड से गंगाशहर की तरफ जाने वाले मार्ग पर, बारहगुवाड़ चौक  अथवा साले की होली आदि स्थान चिन्हित किए गए है।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular