Monday, May 6, 2024
Hometrendingजंभेश्वर नगर को मिलेगी तमाम मूलभूत सुविधाएं : डॉ. कल्ला

जंभेश्वर नगर को मिलेगी तमाम मूलभूत सुविधाएं : डॉ. कल्ला

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) ऊर्जा और जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने कहा कि मुरलीधर व्यास कॉलोनी के पास स्थित जंभेश्वर नगर से गेमना पीर तक पाइप लाइन के कार्य की स्वीकृति शीघ्र दी जाएगी ताकि यहां के लोगों को शुद्ध पेयजल मिल सके। इसके लिए विभाग के अभियंताओं को निर्देश दिए गए हैं कि वे जल्द इसका एस्टिमेट बनाकर राज्य सरकार को भेजे, जिससे आवश्यक धनराशि का आवंटन करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि जंभेश्वर नगर की मूलभूत सुविधाओं को विकसित करने के लिए भी संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए। 

डॉ. कल्ला ने यह बात शनिवार को जंभेश्वर नगर में आयोजित अपने अभिनंदन समारोह कही। समारोह में डॉ. कल्ला के सम्मान में स्थानीय नागरिकों द्वारा 51000 रूपये की नकद राशि उन्हें सम्मान स्वरूप भेंट की गई, जिसे उन्होंने गौशाला के कल्याण लिए भेंट कर दी। उन्होंने कहा कि बीकानेर मुख्यालय पर दो रेल अंडरब्रिज का निर्माण शीघ्र प्रारंभ हो जाएगा, इसके इसके निर्माण पर नगर विकास न्यास बीकानेर द्वारा राशि खर्च की जायेगी।

रुक गया था विकास शहर का

समारोह में मंत्री डॉ. कल्ला ने कहा कि गत 5 वर्षों में शहर का विकास थम सा गया। मगर अब तेज गति के साथ शहर को विकसित शहर बनाया जाएगा। जनता ने अब गाड़ी को उठाकर ट्रेक पर ला दिया है। विकास को अब पटरी पर लाया जायेगा। बीकानेर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी, हम जितना पीछे रहे हैं, अब उसी तेज गति के साथ विकास की ओर अग्रसर होंगे। यहां सभी मूलभूत सुविधाएं विकसित की जाएगी। पानी की उपयोगिता, उपलब्धता अगले 30 वर्षों को ध्यान में रखकर कृत्रिम झील का निर्माण किया जाएगा ओरव हैड पानी की नई टंकी बनाई जाएगी तथा जरूरत के मुताबिक नई पाइप लाइन शहर में डाली जाएगी।

बिना किसी रोक-टोक, मध्यस्थता के कोई भी व्यक्ति सीधे मुझसे मिल सकता है : डॉ. कल्ला

नए साल का पहला सूर्यग्रहण इन राशियों के लिए लाएगा खुशहाली

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular