Tuesday, May 7, 2024
Homeबीकानेरकोटगेट पर महिलाओं का मौन जुलूस, सब रह गए स्तब्ध…

कोटगेट पर महिलाओं का मौन जुलूस, सब रह गए स्तब्ध…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़) शहर जिला महिला कांग्रेस की ओर से सोमवार को कोटगेट पर रसोई गैस और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो को लेकर महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन कर भाजपा सरकार के खिलाफ मौन जुलूस निकालकर अपना विरोध दर्ज करवाया। शहर जिला महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गौड़ के नेतृत्व में महिलाओं ने रसोई गैस सिलेंडर हाथ में लेकर मुह पर ताला और काली पट्टी बान्धकर और गले में दाल चावल एवं सब्जियों की माला के साथ जुलूस निकाला।

शहर जिला महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष सुनीता गौड़ ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में महंगाई को कम करने का दावा किया गया था, लेकिन गरीब लोगों का इस महंगाई में जीना मुश्किल हो रहा है। महंगाई के मुद्दे पर भाजपा खरी नही उतरी। उन्होंने वसुंधरा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 लाख बेरोजगार को रोजगार देने के वायदे भी पूरे नहीं किये गए हैं गत10 दिनों से प्रदेश के हर विभाग के कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हैं उनकी तरफ सरकार का कोई ध्यान नही है।इसका जवाब आने वाले चुनाव में आम जनता देगी।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सरस्वती लेघा, प्रदेश महासचिव सुषमा बारूपाल, शहर उपाध्यक्ष मनभरी, कमली बानो, पप्पी बानो, अमरजीत कौर, आशा स्वामी, मुमताज़ शेख, विमला, बशीरन, शरीफन, जशोदा सहित महिलाओं ने प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज करवाया।

राहुल गांधी का बीकानेर दौरा : इन 18 नेताओं के कंधों पर आई बड़ी ज़िम्मेदारी

मौसम अलर्ट : दक्षिण-पश्चिम में मानसून का जोर, राजस्थान में ये होगा असर…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular