Friday, May 3, 2024
Homeराजस्थानसमायोजित शिक्षाकर्मियों ने पेंशन को लेकर बताई अपनी व्‍यथा...

समायोजित शिक्षाकर्मियों ने पेंशन को लेकर बताई अपनी व्‍यथा…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर/श्रीगंगानगर Abhayindia.com प्रदेश के समायोजित शिक्षाकर्मियों की पेंशन को लेकर टेंशन खत्‍म नहीं हो रही। इस मामले को लेकर राजस्थान समायोजित शिक्षाकर्मी संघ ने श्रीगंगानगर में प्रेसवार्ता की। इसमें सर्वोच्‍च न्यायालय के पेंशन संबंधी निर्णय को लागू नहीं करने की सरकार की नीति की आलोचना की गई।

प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा, जिला संरक्षक कुलदीप सिंह केपी, प्रदेश उपाध्यक्ष कमल जीत शर्मा, प्रदेश मंत्री नरेंद्र शर्मा, डॉ. अंतर्यामी कौशिक, डॉ. शकूर खान, डॉ. सुंदर एवं डॉ. जे.पी. शर्मा उपस्थित रहे।

वार्ता में इन वक्‍ताओं ने पेंशन के मामले में राज्‍य सरकार के रवैये की आलोचना की। साथ ही राज्य सरकार से मांग की पुनर्विचार याचिका वापिस लें व सर्वोच्‍च न्यायालय के निर्णयानुसार पेंशन प्रारम्भ करें।

प्रेस वार्ता में समायोजित शिक्षाकर्मी सेवानिवृत्त शंकर लाल वर्मा ने अपनी व्यथा बताई जिन्होंने उधार मांग कर पीएफ राशि जमा करवाई, लेकिन पेंशन अभी तक शुरू नही हो पाई।

आपको बता दें कि पेंशन के मामले को लेकर राजस्थान समायोजित शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेशाध्‍यक्ष सरदार सिंह बुगालिया की अगुवाई में प्रदेशभर में आंदोलन का दौर बीते कई वर्षों से चल रहा है। प्रांतीय संगठन के निर्देशानुसार अब जिलेवार प्रेसवार्ताएं हो रही है। इसी क्रम में पिछले दिनों संगठन के जिलाध्‍यक्ष सत्‍यनारायण बाना ने बीकानेर के श्रीडूंगरगढ में प्रेसवार्ता की थी।

रेल निजीकरण के खिलाफ सभी को एकजुट होना होगा, देखें वीडियो…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular