वसुंधरा पर गरजे तिवाड़ी – तब तक नहीं बांधूंगा चोटी

4682

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)।
भाजपा के दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी ने एक बार फिर मुख्यमत्री वसुंधरा राजे पर हमला बोलते हुए कहा है कि जब तक मैं भ्रश्टाचार की पोल नहीं खोल देता तब तक अपनी शिखा (चोटी) नहीं बाधूंगा।
तिवाड़ी ने कहा कि हार के लिए केन्द्र नहीं राज्य सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि वे अपनी शिखा (चोटी) जब तक नहीं बांधेंगे जब तक कि सरकार के भ्रष्टाचारों की पोल नहीं खोल देते। गौरतलब है कि भाजपा का यह दिग्गज नेता बीते कुछ वर्षों से लगातार मुख्यमत्री वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार और मनमानी का आरोप लगाते आए है। एक फरवरी को आए उपचुनावों के नतीजों के बाद मुख्यमत्री राजे को अपनी ही पार्टी के विरोधी सुरों का सामना करना पड़ रहा है।
राजस्थान में आज से प्रारंभ हुए बजट सत्र में सम्मलित होने के लिए विधानसभा पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता ने सरकार के खिलाफ खुलकर बोलते नजर आए। जयपुर के सांगानेर से विधायक और पार्टी के दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी ने उपचुनावों में मिली हार का जि मेदार मु यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके मंत्रियों को बताया है।
भाजपा विधायक और दीनदयाल वाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष राजे सरकार की कई नीतियों का खुलकर विरोध करते रहे है। वे मुख्यमत्री  वसुंधरा राजे पर श्राजस्थान मंत्री वेतन विधेयक 2017 की आड़ में सरकारी बंगले पर कब्जा करने का आरोप लगा चुके है। साथ ही राज्य सरकार के नौकरशाहों और राजनेताओं को बचाने वाले बिल के खिलाफ भी तिवाड़ी खुलकर बालते रहे है। विधायक तिवाड़ी संघ के करीबी माने जाते है और वर्ष 2013 के विधानसभा चुनावों में रिकॉर्ड मतों से जीतकर विधानसभा पहुंचे थे