शिल्पा ऐसे बनी ‘भाभीजी’ से ‘बिग बॉस’

अभय इंडिया डेस्क.
टीवी धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अपने शोख अंदाज से लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे रियलिटी शो ‘बिग बॉस के सीजन-11’ की विजेता बन गई है। रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले में होस्ट सलमान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार ने विजेता के रूप में शिल्पा शिंदे का नाम घोषित कर दिया।
टीवी सीरियल में बहू के रूप में चर्चित हिना ख़ान ने शिल्पा को कड़ी टक्कर दी, लेकिन वह नंबर दो पर रह गई। शिल्पा को सबसे ज़्यादा वोट मिले। शिल्पा को विजेता के रूप में ट्रॉफी के साथ 44 लाख रुपए की पुरस्कार राशि दी गई। शिल्पा ने शो में कहा कि वो पहले बिग बॉस में शो में नहीं आना चाहती थीं। उन्हें डर था कि पता नहीं कैसे दिखाया जाएगा।
टीवी पर बिग बॉस का आगाज नवम्बर 2006 को हुआ था। इस शो के होस्ट अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, संजय दत्त और फराह खान जैसे लोग रह चुके हैं। इसमें आकर कुछ लोगों का करियर चमका है, तो कुछ को करियर में कुछ खास फायदा नहीं हुआ। शिल्पा शिंदे से पहले राहुल रॉय, आशुतोष कौशिक, विंदू दारा सिंह, श्वेता तिवारी, जूही परमार, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान, गौतम गुलाटी, प्रिंस नरूला, मनवीर गुर्जर ये शो जीत चुके हैं।