राहुल के हस्तक्षेप पर जोशी ने लिखा- ठेस पहुंची हो तो मैं खेद प्रकट करता हूं

Congress President Rahul Gandhi
Congress President Rahul Gandhi

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय मंत्री उमा भारती के संदर्भ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी. पी. जोशी के कथित विवादित बयान सियासी पारा चढ़ गया है। इस मामले में हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हस्तक्षेप के बाद जोशी ने खेद भी प्रकट कर दिया है।

राहुल ने गांधी ने ट्वीट कर कहा कि सीपी जोशी जी का बयान कांग्रेस पार्टी के आदर्शों के विपरीत है। पार्टी के नेता ऐसा कोई बयान न दें जिससे समाज के किसी भी वर्ग को दु:ख पहुंचे। राहुल ने यह भी कहा कि कांग्रेस के सिद्धांतों, कार्यकर्ताओं की भावना का आदर करते हुए जोशीजी को जरूर गलती का अहसास होगा। उन्हें अपने बयान पर खेद प्रकट करना चाहिए।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया एवं कुछ चैनलों पर प्रसारित वीडियो के मुताबिक जोशी प्रधानमंत्री मोदी एवं उमा भारती की जाति पर कथित तौर पर सवाल करते हुए कह रहे हैं कि धर्म पर केवल ब्राह्मण ही बात कर सकते हैं। इस बयान पर विवाद बढऩे पर सी. पी. जोशी ने ट्वीट कर भाजपा पर उनके बयान को तोड़-मोड़कर पेश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया है, वो इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद जोशी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस के सिद्धांतो एवं कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए मेरे कथन से समाज के किसी वर्ग को ठेस पहुंची हो तो मैं उसके लिए खेद प्रकट करता हूं।

…इसलिए बीकानेर नहीं आएंगे मोदी, क्योंकि वे ‘संकटग्रस्त’ सीटों…

राहुलजी, मुझे ‘कैंची’ मिल गई हैं, मैं काटूंगा ‘पैराशूटर’ की डोरी : गहलोत

बीकानेर की राजनीति : दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों को विरोधियों से ज्यादा ‘अपनों’ से खतरा!

मजबूत बागी निर्दलीयों पर दोनों दलों की पैनी नजरें, इतिहास भी रहा है गवाह…

नोखा की राजनीति : न हारूंगी और न ही हटूंगी, बेनीवाल को बनवाऊंगी मुख्यमंत्री : इंदु