संगीतमयी श्रीमद्भागवत कथा के आयोजन की तैयारी शुरू

186
marnayak mandir
marnayak mandir

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। पुरुषोत्तम मास के पवित्र मास जयेष्ठ मास के शुक्लपक्ष एकम 16 मई से 22 मई तक स्थानीय मदन मोहन भवन मरुनायक चौक में संगीतमयी श्रीमद्भागवत कथा और नानी बाई रो मायरो के आयोजन की तैयारी शुरू हो गई है। इसी क्रम में कथा के पोस्टर का विमोचन मरुनायक मन्दिर परिसर में बीकानेर व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष घनश्याम लखानी के आतिथ्य में किया गया।

श्रीमद्भागवत कथा का वाचन श्रीमद्भगवताचार्य सुनील व्यास और नानी बाई रो मायरो संगीतमयी कथा का वाचन पंडित गिरिराज जोशी के मुखार बिंद से किया जायेगा। इस कार्यक्रम का श्री मानसी चैनल यू ट्यूब पर सीधा प्रसारण भी किया जायेगा। कार्यक्रम में पांच दिवसीय नानी बाई रो मायरो का संगीतमयी भजनमयी कथा वाचन होगी।

पोस्टर विमोचन अवसर पर लखानी ने नानी बाई रो मायरो की कथा की महत्ता के बारे में विस्तार से बताते हुए प्रभु भक्ति की विशेषताओं को उजागर किया और सभी भक्तजनों से ज्यादा से ज्यादा इस धार्मिक आयोजन में शामिल होने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मेघराज जोशी ने सभी का आभार व्यक्त किया। समाजसेवी गिरधर दास मोहता ने आयोजन में तन, मन, धन से सहयोग करने की बात कही।

कार्यक्रम में अशोक जोशी, मनोज देराश्री, श्रीरतन जोशी, गोपाल भादाणी, जुगलकिशोर छंगाणी, गुड्डा भा, सेठू भा, पप्पू भा, मुन्ना सेवग, परमानंद छंगाणी, गोपू पुरोहित ने भी विचार रखे। मौहल्ला कमेटी मरुनायक मोहता चौक के गिरधर जोशी ने बताया कि श्रीमद्भागवत कथा सुबह 12 बजे से 4.30 बजे तक और नानी बाई रो मायरो की संगीतमयी कथा शाम 7 बजे से 9 बजे तक कि जाएगी और सभी भक्तजनों से इस अनूठे धार्मिक कार्यक्रम का लाभ उठाने का आह्वान किया।