नोखा : चुनावी रंगत में छाई शोक की लहर, भाजयुमो नेता की हादसे में मौत

accident logo
accident logo

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। नोखा तहसील के कंवलीसर गांव में मंगलवार रात को स्कार्पियो गाड़ी पलटने से गाड़ी में पांचू भाजयुमो मंडल अध्यक्ष की मौत हो गई तथा उनके साथ गाड़ी में सवार एक जना चोटिल हो गया। जानकारी के अनुसार चुनावी समर में नोखा से भाजपा प्रत्याशी के प्रचार अभियान में जुटा पांचू मंडल भाजयुमो अध्यक्ष रूपसिंह राठौड़ मंगलवार की रात चालक देवाराम मेघवाल के साथ कंवलीसर जा रहा था। बताया जाता है कि गाड़ी जबरदस्त रफ़्तार में थी, जिसे चालक देवाराम काबू में नहीं कर पाया और गाड़ी पलटा खा गई।

हादसे में चालक देवाराम और उसके साथ सवार रूपसिंह पुत्र नारायण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, सिर में लगी गंभीर चोट से रूपसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक रूपसिंह के शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिये नोखा के रैफरल होस्पीटल में रखवा दिया। पुलिस ने आंशका जताई कि स्कॉर्पियो जबर्दस्त रफ़्तार में थी और अचानक कोई मवेशी सामने आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने मृतक रूपसिंह के छोटे भाई भोम सिंह की रिपोर्ट पर स्कार्पियो चालक देवाराम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस दुखद हादसे में भाजयुमो नेता की मौत हो जाने की खबर से नोखा चुनावी गलियारों में शौक की लहर छा गई।

भाजपा प्रत्याशी बिहारीलाल विश्रोई ने रूपसिंह की मौत पर गहरी संवेदना जताते हुए कहा कि नोखा के ऊर्जावान युवा का यूं चले जाना भाजपा के लिये अपूरणरीय क्षति है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रामेश्वर डूडी, रालोपा प्रत्याशी इंदू देवी तर्ड और निर्दलीय मगनाराम केड़ली ने भी रूपसिंह की मौत पर गहरा शोक जताया है।

गोपाल को हनुमान के बाद मिला किसनाराम का साथ, रैली से दिलाई ‘महाराज’ की याद, देखें वीडियो

भाजपा सरकार की निष्क्रयता के कारण लूणकरनसर हर क्षेत्र में पिछड़ा : वीरेन्द्र बेनीवाल

प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार होने का फायदा जनता को मिल रहा है : सारस्वत