क्रिकेटर शमी पर नया आरोप, हीरोइन से कराना चाहता था शादी

1564
shami family File photo
shami family File photo

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उसकी पत्नी हसीन जहां ने एक नया आरोप जड़ा है। जहां का कहना है कि वो बॉलीवुड हीरोइन से शादी करना चाहता था। जहां लगातार शमी पर आरोप लगाती जा रही है। उसने एक और आरोप लगाकर फिर सनसनी फैला दी है। शमी की पत्नी ने कहा कि शमी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे। उनको ऐसा लगता है कि मुझसे शादी करके उन्होंने जल्दबाजी कर दी। मैने शमी के लिये अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया। उल्लेखनीय है कि हसीन जहां शमी से शादी करने से पूर्व कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये चीयरलीडर रह चुकी हैं।

जहां ने इससे पहले शमी पर कई महिलाओं से अवैध संबंध रखने का आरोप भी लगाया था। मंगलवार को उसने सोशल मीडिया पर शमी के साथ अन्य महिलाओं के अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट कर दिए थे। इसके साथ ही विवाद का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जहां ने शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया है। इसके अलावा मीडिया में आकर शमी पर एक के बाद एक कई आरोप लगा दिये। हालांकि मोहम्मद शमी इन आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बता रहे हैंं। उन्होंने मीडिया के सामने आकर इस विवाद को अपने और परिवार के खिलाफ एक साजिश करार दिया है। इसके पीछे किसका हाथ है इसके बारे में अभी तक हालांकि उन्होंने कोई खुलासा नहीं है, पर जल्द ही बातें सच्चाई सामने आने का दावा जरूर किया है। शमी ने हसीन जहां से बात करने की भी कोशिश की लेकिन उनका फोन बंद था।

परत दर परत खुला मामला
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के अनुसार शमी उन्हें पिछले 2 सालों से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे हैं। यही नहीं, शमी ने उसकी हत्या की साजिश भी रची थी, उसने अपने भाई से कहा था कि वो मेरी (हसीन जहां) की हत्या करके डेड बॉडी को कहीं जंगल में दफना दे। शमी मुझ पर लगातार तलाक का दबाव बना रहें हैं वो मेरी जगह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड को अपने साथ ले जाना चाहते हैं। उधर, विवाद के सार्वजनिक होने के बाद बीसीसीआई ने भी शमी को अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किया है। हालांकि अभी बीसीसीआई ने उनको होल्ड पर रखा है गौरतलब है कि बीसीसीआई के पिछले कॉन्ट्रैक्ट में मोहम्मद शमी बी ग्रेड की लिस्ट के खिलाड़ी थे। अब उनका क्रिकेट करियर पर भी संकट के बादल दिखाई दे रहे हैं।