बिजली-पानी के माकूल बंदोबस्त के लिए कलक्टर से मिले कांग्रेस नेता

291
Ramjaan Mubarak
Ramjaan Mubarak

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। माह रमजान में पानी-बिजली सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं सुचारू करने की मांग को लेकर बुधवार को एक शिष्टमंडल जिला कलक्टर डॉ. नवीन कुमार गुप्ता से मिला। कलक्टर ने शिष्टमंडल को आश्वस्त किया कि मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए माकूल बंदोबस्त किए जाएंगे। इससे पहले पूर्व मेयर मकसूद अहमद के नेतृत्व में मिले शिष्टमंडल ने कलक्टर डॉ. गुप्ता को गुलदस्ता भेंट उनका अभिनंदन किया।

शिष्टमंडल ने डॉ. गुप्ता को ज्ञापन सौंपते हुए माह रमजान में लाइट व्यवस्था 24 घटें चालू रखने, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र मे पानी की सप्लाई सुबह 5 बजे से दोपहर 12 बजे से पहले करने के अलावा सफाई व्यवस्था सुचारू कराने की मांग की। इसके अलावा सड़कों व नालियों की मरम्मत कराने की भी मांग की गई। शिष्टमंडल में ब्लॉक अध्यक्ष रमजान कच्छावा, जुगल खडग़ावत, जितेन्द्र सेवक, रोहित भाटी, मोहम्मद असलम, शमशाद अली, जाकिर नागौरी, रईस, इस्माईल खिलजी, शबीर अहमद, जाकिर गौरी, शमीम आदि शामिल थे।

सेना भर्ती लिखित परीक्षा का परिणाम 18 मई को

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। जयपुर और बीकानेर में 29 अप्रैल 2018 को आयोजित सेना भर्ती के सैनिक सामान्य, सैनिक तकनीकी और सैनिक ट्रेंड्समैन पदों के लिए लिखित परीक्षा का परिणाम 18 मई को घोषित किया जाएगा। सेना प्रवक्ता ने बताया कि परिणाम 18 मई को प्रात: 11 बजे अभ्यर्थी से संबंधित भर्ती कार्यालय, मुख्यालय भर्ती कार्यालय, जयपुर तथा जयपुर में घोषित किया जायेगा। अभ्यर्थी इसकी जानकारी दूरभाष संख्या 0141-2776128 पर तथा भारतीय सेना की वेब साईट पर भी प्राप्त कर सकते हैं।