Friday, April 26, 2024
Homeबीकानेरपरमीश के गीतों पर झूम उठा बीकाणा

परमीश के गीतों पर झूम उठा बीकाणा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। जयपुर-जोधपुर बाइपास स्थित श्रीगणेशम् रिसोर्ट में शनिवार रात आयोजित म्युजिकल सटर्डे नाइट में पंजाबी पॉप सिंगर परमीश वर्मा के गीतों पर बीकानेर के संगीतप्रेमी झूम उठे। आर.जी. एंड एसोसिएट्स म्युजिकल के बैनर तले हुए इस प्रोग्राम का खासतौर से युवाओं ने खूब एंजॉय किया। एक के बाद एक अपने हिट तरानों के साथ परमीश ने सभी का दिल जीत लिया।

शानदार साउंड और डेकोरेट स्टेज पर जैसे ही परमीश ने अपना बेहद लोकप्रिय गीत ‘टौर ना सड़ा मुंडा….हो चढे रहके देखो, यारा नाल सारी रात चलदी है पार्टी…’ सुनाना शुरू किया तो उपस्थित दर्शक उनके साथ-साथ झूमने लगे। गीत पूरा होने के साथ ही वंस मोर के साथ खूब दाद मिली। परमीश इसके अलावा ‘गाळ नीं कडणी…..’, ‘अजे नवे-नवे आए….यार सारे कच्चे हो जावेंगे नीं पक्के….उठो कच्ची पक्की नैनों वीच नींद रड़के….सरीखे पंजाबी पॉप गीत भी पेश किए। परमीश के साथ पटियाला के प्रसिद्ध सिंगर धीरज, पलक जैन, प्रयास और बीकानेर के गुरी के गानों पर भी दर्शक खूब झूमे।

प्रोग्राम के बाद ‘अभय इंडिया’ से बातचीत में पंजाबी पॉप सिंगर परमीश ने कहा कि मुझे बीकानेर आकर बहुत खुशी हुई है। यहां के लोग गीत, संगीत और संस्कृति के कद्रदान होते हैं, यह मैंने सुना था, लेकिन यहां आने के बाद यह देख भी लिया। परमीश आने वाले समय में भी प्रोग्राम के फिर से बीकानेर आने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं यहां मिले प्यार को कभी भी भूला नहीं पाऊंगा।

आर.जी. एंड एसोसिएट्स म्युजिकल के रवि गोयल ने परमीश वर्मा की म्युजिकल सटर्डे नाइट को सफल बनाने के लिए सभी सहयोगियों का आभार जताया। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में आर. जी. एंड एसोसिएट्स की ओर से और भी म्युजिकल इवेंट्स कराए जाएंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular