सीएम गहलोत के ताजा बयानों में आ रही बदलाव की बयार! कहा- दो पोस्‍ट पर नहीं हो सकता काम…

Ashok Gehlot Chief Minister Rajasthan
Ashok Gehlot Chief Minister Rajasthan

जयपुर Abhayindia.com कांग्रेस पार्टी में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पद के चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सार्वजनिक बयान के बाद राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत तेवरों में अचानक बदलाव देखने को मिल रहा है।

सीएम गहलोत ने अपने एक ताजा बयान में कहा है कि अगर कोई कांग्रेस अध्‍यक्ष बनता है तो वह किसी राज्‍य के सीएम के रूप में किस प्रकार काम कर सकता है, ऐसा कभी नहीं हुआ। पूरे देश में काम करना होगा और अध्‍यक्ष पद को जस्‍टीफाई करना होता है, ऐसे में दो पोस्‍ट पर काम नहीं हो सकता।

आपको बता दें कि राजीतिक गलियारों में सीएम गहलोत इस ताजा सियासी बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। मीडिया से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि ‘मैं नामांकन करूंगा, फिर देखते हैं क्‍या माहौल बनता है। चुनाव भी हो सकता है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए अन्‍य लोग भी चुनाव लड़ सकते हैं। ऐसे में अभी देखना होगा कि क्‍या माहौल बनता है।

सीएम गहलोत ने कहा है कि अगर मैं कांग्रेस अध्‍यक्ष भी बन गया तो राजस्‍थान से दूर नहीं जाऊंगा। जिस राज्‍य से मैं आता हूं, जिस गांव में मैं पैदा हुआ। उससे मैं दूर कैसे जा सकता हूं, मैं राजस्‍थान के लोगों की सेवा करता रहूंगा।