Thursday, June 13, 2024
Homeराजस्थानप्रशासनिक बेड़े में बदलाव, 5 आईएएस, 113 आरएएस के तबादले

प्रशासनिक बेड़े में बदलाव, 5 आईएएस, 113 आरएएस के तबादले

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। राजस्थान सरकार ने चार दिन बाद ही एक बार फिर प्रशासनिक बेड़े में फेरबदल किया। सरकार ने सोमवार को पांच आईएएस अधिकारियों तथा 113 आरएएस अधिकारियों के तबादले किए। बीकानेर म अर्जुनराम चौधरी को अतिरिक्त आयुक्त सीएडी आईजीएन लगाया गया है। एम. एल. चौहान को उपनिदेशक महिला एवं बाल विकास विभाग राजसमंद के पद पर लगाया गया है। चौहान वर्तमान में बीकानेर तकनीकी विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार पद पर कार्यरत थे। इस पद पर फिलहाल किसी की भी नियुक्ति नहीं की गई है।

तबादला आदेश के अनुसार रवि जैन को आयुक्त स्कूल शिक्षा एवं राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद एवं विशिष्ट शासन सचिव के पद पर लगाया गया है। रवि जैन का चार दिन पहले ही जयपुर नगर निगम से कृषि विभाग में निदेशक के पद पर तबादला हुआ था। भगवंती जेठवानी को राजस्व अपील अधिकारी कोटा लगाया गया है।

कार्मिक विभाग ने आईएएस और आरएएस अधिकारियों की ट्रांसफर लिस्ट जारी की। इससे चार दिन पहले ही 19 जुलाई की देर रात को 30 आईएएस अधिकारियों के तबादलेे किए गए थे। इनमें दो कलक्टर भी बदले गए थे। जिन पांच आईएएस अधिकारियों के तबादल किए किए गए हैं वे हैं रवि जैन, बाबू लाल मीणा, आनंदी, शंकर लाल कुमावत, अनुपमा जोरवाल। बाबू लाल मीणा को जिला कलेक्टर, सिरोही के पद से संयुक्त शासन सचिव जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वितीय के पद पर लगाया गया है। वहीं अनुपमा जोरवाल को उनके स्थान पर सिरोही का जिला कलक्टर बनाया गया है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular