Thursday, July 18, 2024
Homeराजस्थानकॉलेज छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा शामिल

कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा शामिल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जोधपुर (अभय इंडिया न्यूज)। जिले के भोपालगढ़ में एक कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शनिवार की इस घटना का खुलासा रविवार देर शाम हो पाया। बताया जाता है कि नामजद युवकों में से एक स्थानीय भाजपा नेता का बेटा है इस कारण पुलिस ने यह मामला दबाए रखा और दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास का मौका दिया। समझौता न होने पर रविवार देर शाम यह मामला उजागर हुआ।

आरोप है कि कॉलेज से घर लौट रही प्रथम वर्ष की छात्रा का अपहरण कर उसे एक सूने मकान में ले गए और वहां एक कमरे में बंद कर पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने इन पांचों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज करवाई है।

युवती ने अपने पिता के साथ भोपालगढ़ पुलिस थाने जाकर दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि वह शनिवार को कॉलेज से बाहर निकल कर थोड़ी दूर ही पहुंची थी कि वहां केम्पर में सवार तीन युवकों व मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक रूके और मेरा मुंह दबोच कर जबरदस्ती मुझे केम्पर में बिठा कर ले कालूराम विश्नोई के सूने मकान पर ले गए।

रिपोर्ट में बताया गया कि वहां मुझे एक कमरे में डाल दिया गया और मुकेश पुत्र बिरमाराम रलिया, सुनिल पुत्र परसाराम रलिया, सुरजाराम पुत्र मदनलाल रलिया, समन्दर विश्नोई हिंगोली और जितेन्द्र ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दो अन्य व्यक्ति भी उनके साथ थे।

पीडि़ता ने बताया कि मेरे शोर मचाने पर पड़ौसियों ने आकर दरवाजा खुलवाया तब ये सभी वहां से भाग निकले। पुलिस ने आईपीसी की धारा 365 366 376 376 डी व 354 में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच थानाधिकारी राजीव भादू को सौंपी गई है। रविवार को वृताधिकारी बिलाड़ा सेठाराम बंजारा ने भी भोपालगढ़ पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया तथा पीडि़त छात्रा का जोधपुर ले जाकर अस्पताल में मेडिकल करवाया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular