माहेश्वरी सदन में गवरजा गीतों की आज सजेगी शाम

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। माहेश्वरी समाज की पारिवारिक संस्था श्रीप्रीति क्लब परिवार की ओर से विगत दो वर्षो की तरह तीसरे वर्ष भी गणगौर के पावन पर्व के उपलक्ष में 13 अप्रैल शनिवार को शाम पांच बजे गवरजा गीत माला गायन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

क्लब के मंत्री नारायण दास दम्माणी ने बताया कि गवरजा गीत माला कार्यक्रम का आयोजन जस्सूसर गेट के बाहर स्थित माहेश्वरी सदन में रखा गया है। कार्यक्रम सम्बन्धी सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। मंत्री दम्माणी ने बताया कि कार्यक्रम के अन्तर्गत मां गवरजा के गणगौर गीतों के संकलन पर आधारित पुस्तक गवरजा गीत माला का विमोचन भी किया जायेगा।

क्लब के अध्यक्ष घनश्याम कल्याणी ने बताया कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तरी प्रादेशिक सभा के अध्यक्ष सोहनलाल गट्टाणी होंगे तथा अध्यक्षता श्रीकिसन दम्माणी पूर्व अध्यक्ष माहेश्वरी सभा (शहर इकाई) करेंगे। कल्याणी ने बताया कि सभी संस्थाओं के पदाधिकारियों को निमंत्रण पत्र भेज दिये गये हैं।

कार्यक्रम के सहसंयोजक रमेश करनाणी ने बताया कि सम्पूर्ण कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण बीकानेर की अलग-अलग क्षेत्रों में निवास करने वाली माहेश्वरी समाज की महिलाओं द्वारा समूह में गणगौर के गीतों की प्रस्तुति रहेगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए राजेश मोहता, कैलाश कोठारी, याज्ञवल्क्य दम्माणी, नारायण डागा, रेखा लोहिया, नारायण बिहाणी, पवन राठी सदस्य अपना सक्रिय सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

पिछली बार हारे पांच लाख से, अबकी बार उतारे सामने ये 8 दिग्गज, ताकि…

आजादी के पुरोधा स्वतंत्रता सेनानी व्यास थे मेरे मार्गदर्शक : डॉ. कल्ला