कलक्टर सुबह सात बजे इन इलाकों में देखेंगे यातायात, बिजली आदि के इंतजाम

collector kumarpal gautam
collector kumarpal gautam

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) आगामी 21 फरवरी को होने वाले पुष्करणा सावे के दौरान शहर में सभी व्यवस्थाएं माकूल रहे तथा यातायात, बिजली सहित सभी प्रकार की वांछित सुविधाएं सुगमता से मिल सके, इसके लिए जिला कलक्टर कुमारपाल गौतम गुरूवार सुबह 7 बजे से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर संपूर्ण व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे, ताकि रविवार तक व्यवस्थाओं में आवश्यक सुधार किये जा सकें।

जिला कलक्टर सुबह 7 बजे से नगर विकास न्यास, विद्युत, सार्वजनिक निर्माण विभाग तथा नगर निगम के आला अधिकारियों के साथ शहर के अन्दरूनी क्षेत्र दाऊजी रोड, तेलीवाड़ा चौक, मोहता चौक, हर्षों का चौक, बारहगुवाड़, नत्थूसर गेट, रघुनाथसर कुआँ, दम्माणी चौक, व्यासों के चौक, बिस्सों का चौक, डागा चौक, बिन्नाणी चौक, लखोटिया चौक, मरूनायक चौक, आचार्यों का चौक, उस्ता बारी से लक्ष्मीनाथ मंदिर के पास से होते हुए शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क की मरम्मत तथा अन्य सभी प्रकार के कार्य आदि भी देखेंगे। साथ ही आम जन से बातचीत कर पुष्करणा सावे के मद्देनजर अन्य व्यवस्थाओं की आवश्यकता के संबंध में फीडबैक भी लेंगे।

कलक्टर करेंगे जनसुनवाई 

बीकानेर। प्रत्येक माह के दूसरे गुरुवार को होने वाली जन सुनवाई गुरुवार 14 फरवरी को सुबह ग्यारह बजे गंगाथियेटर के पीछे स्थित अटल सेवा केन्द्र में जिला कलक्टर कुमारपाल गौतम करेंगे। जिला कलक्टर जन सुनवाई के साथ जिला जन अभाव अभियोग निराकरण समिति में पंजीबद्ध प्रकरणों की समीक्षा भी करेंगे। इस दौरान आम जन अपनी समस्याओं के बारे में जिला कलक्टर को सीधे ज्ञापन दे सकेंगे।

कलक्टर ने ऐसे ली शिक्षा अधिकारियों की क्लास, कहा- लापरवाही बरती तो…

बीकानेर रेंज के चार पुलिस निरीक्षकों के तबादले निरस्त