Thursday, June 13, 2024
Hometrendingराजनीति के "चाणक्‍य" सिंघवी ने कहा- मैं गारंटी देता हूं, अबकी बार...

राजनीति के “चाणक्‍य” सिंघवी ने कहा- मैं गारंटी देता हूं, अबकी बार नहीं बनेगी गहलोत सरकार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com राजनीति के चाणक्‍य कहे जाने वाले राजनीतिक विचारक, विश्‍लेषक चंद्रराज सिंघवी ने कहा है कि इस बार विधानसभा चुनाव में गहलोत सरकार की बुरी तरह हार होगी। सरकार रिपीट होने का सवाल ही नहीं उठता। कांग्रेस जनता को गारंटियां देकर गुमराह कर रही है लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि अबकी बार गहलोत सरकार नहीं बनेगी। भाजपा के नेताओं के समर्थन में कई जगहों का दौरा कर रविवार रात बीकानेर पहुंचने सिंघवी ने अभय इंडिया से बातचीत में कहा कि हर तरफ भाजपा का माहौल है। मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार में जितना भ्रष्‍टाचार हुआ है जनता उसका पूरा हिसाब करेगी। मैं सवाई माधोपुर, कोटा, नाथद्वारा, नागौर का दौरा करके आया हूं। वहां भाजपा प्रत्‍याशियों को अच्‍छा समर्थन मिल रहा है।

सिंघवी ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम ने जिस पर भी हाथ रखा वह भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त हो गया। पेपर लीक के मामलों ने बेरोजगारों के सपने चूर-चूर कर दिए। बीकानेर में कोलायत सीट को लेकर उन्होंने कहा कि देवी सिंह भाटी कर्मठ जनप्रतिनिधि है। चुनाव में यदि जनता उन्‍हें समर्थन देते हैं तो निश्चित रूप से वे क्षेत्र के विकास को गति दे पाएंगे।

सिंघवी ने दावा करते हुए कहा कि बीकानेर की सात में से पांच सीटों पर जीत निश्चित दिखाई दे रही है। वहीं, मारवाड में भी कांग्रेस की हालत खराब है। वहां कांग्रेस 41 सीट में से 12 से ज्‍यादा नहीं जीत पाएगी। मेवाड में भी इनके साथ कोई नहीं है। गहलोत ने जो चुनावी गारंटियां दी हैं उनसे कुछ नहीं होगा। सरकार ने रेवडियां बांट कर जनता को रिझाने की कोशिश की है जबकि जनता जानती है वो पैसा उन्‍हीं का है। सिंघवी ने कहा कि सचिन पायलट के साथ किए गए व्‍यवहार की कीमत भी गहलोत को चुकानी होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular