Thursday, July 18, 2024
Hometrendingबीकानेर पूर्व सीट में त्रिकोणीय संघर्ष का "तड़का" लगा रही आरएलपी, प्रत्‍याशी...

बीकानेर पूर्व सीट में त्रिकोणीय संघर्ष का “तड़का” लगा रही आरएलपी, प्रत्‍याशी ने किया ये दावा…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पूर्व विधानसभा सीट से राष्‍ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) प्रत्याशी एडवाकेट मनोज विश्नोई को जनसंपर्क के दौरान लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। विश्नोई को रविवार को पटेलनगर में गुड़ से तोला गया। रालोपा प्रत्याशी ने पटेल नगर के साथ पवनपुरी साउथ एक्सटेन्शन, रिडमलसर सहित अनेक इलाकों में जनसंपर्क साधकर आमजन से समर्थन मांगा।

इस मौके पर विश्नोई ने कहा कि जनता के मिल रहे समर्थन के कारण ही वे आज त्रिकोणीय मुकाबले में आ गये है। उन्होंने कहा कि पिछले पन्द्रह सालों से आप एक ही पार्टी को वोट देकर राजकुमारी को जीता रहे है। जीतने के बाद कभी भी राजकुमारी आप लोगों के सुख दुख की भागीदार नहीं बनी। अब बदलाव की जरूरत है। समय है कि आप अपने वोट का सही इस्तेमाल करें और रालोपा का जीताएं ताकि क्षेत्र की आवाज बनकर मैं विकास को नये आयाम दे पाउं।

विश्नोई ने कहा कि कांग्रेस ने भी ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है जो पैराशूटी है। जिसका स्वयं का वोट इस क्षेत्र में नहीं लगता। वो क्या आपका भला करेगा। विश्नोई ने कहा कि आपके पास एक अच्छा मौका है कि भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी को घर बैठाकर जनता के बीच के व्यक्ति को विधानसभा क्षेत्र की बागडोर सौंपे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular