Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingबीकानेर में महिलाओं की चेन छीनने वाले तीन झपटमारों को पुलिस ने...

बीकानेर में महिलाओं की चेन छीनने वाले तीन झपटमारों को पुलिस ने 24 घंटे में दबोचा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर शहर में महिलाओं के गले से गहने तोड़ कर फरार होने वाले तीन झपटमारों में गंगाशहर पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान चूना भट्टे के पास, चौखूंटी निवासी 20 वर्षीय माजिद पुत्र निसार मोहम्‍मद, बलरामपुर उत्‍तरप्रदेश हाल चौखूंटी फाटक रेल्वे लाईन निवासी 19 वर्षीय सलमान पुत्र रफीक व मेघवालों का मोहल्ला, कोटगेट थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय आजाद पुत्र कायम फक़़ीर के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने पहली वारदात रविवार शाम साढ़े चार बजे कुम्‍हारों की मोड़ गंगाशहर में की। यहां चोपड़ा बाड़ी निवासी प्रिया सोनावत पुत्री ओमप्रकाश के गले से सोने की चेन झपट ली। वह अपने भाई गौरव के साथ बाइक पर स्टेशन से घर लौट रही थी। तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने चलती बाइक से ही वारदात कर डाली। दूसरी वारदात 15 मिनट बाद गत्‍ता फैक्‍ट्री के पास, चौधरी कॉलोनी में की गई। यहां सागरमल पुत्र कालूराम गोदारा अपनी माता के साथ घर के सामने रोड़ किनारे चल रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने परिवादी की माता के कान का फुलड़ा झपट लिया।

आपको बता दें कि एसपी तेजस्वनी गौतम के आदेशों पर एएसपी सिटी दीपक शर्मा के निर्देशन, सीओ कुमार सोनी के सुपरविजन व थानाधिकारी परमेश्वर सुथार के नेतृत्व में एएसआई लाभूराम व एएसआई अरुण मिश्रा मय टीमों ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पहली वारदात करने के लिए गोगागेट से ही मोटरसाइकिल सवार भाई बहन का पीछा शुरू किया था। यहीं से सीसीटीवी फुटेज मिले। सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने कैमरे खंगालने शुरू किए। तो पता चला कि आरोपी कुम्‍हारों की मोड़ से चौधरी कॉलोनी गए, वहां से पांच नंबर रोड होते हुए नागणेची मंदिर के आगे से व्यास कॉलोनी और वहां से आगे घर की तरफ गए। आरोपियों ने नागणेची मंदिर के आगे नकाब उतार दिए थे। दूसरी तरफ पुलिस को आरोपियों की बाइक के आगे और पीछे की नंबर प्लेट के फुटेज भी मिल गए। पीछे की नंबर प्लेट तो फर्जी थी मगर आगे की नंबर प्लेट सही निकली। यह बाइक आरोपी सलमान की माता के नाम से थी। पुलिस ने सलमान को दबोचा। उसने पूछताछ में अन्य दोनों के नाम भी बता दिए। पुलिस ने सोमवार शाम तक तीनों आरोपियों को दबोच लिया। आरोपियों से सोने की चेन व फुलड़ा बरामद होने की पूरी संभावना बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, दो आरोपी वेटरनरी में चल रही कंस्ट्रक्‍शन साइट में काम लगे हुए थे। तीनों आरोपियों का पता लगाने व उन्हें दबोचने में कांस्टेबल मुखराम व कांस्टेबल महेंद्र की विशेष मेहनत रही। वहीं, टीम में कांस्टेबल महेंद्र कांस्टेबल सीताराम व कांस्टेबल रघुवीर ने आदि शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular