20.1 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

बीकानेर में जुआरियों के पीछे पड़ी पुलिस, दो बड़ी कार्रवाई से मचा हड़कंप, अब भी कई ठिकाने…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में संगीन अपराध करने वाले अपराधियों को हवालात की हवा खिला रही पुलिस अब जुआरियों के भी पीछे पड़ गई है। हालांकि, शहर में जुए के ऐसे कई ठिकाने हैं जिन्‍हें पुलिस अभी भेद नहीं पाई है। बहरहाल, विभिन्‍न क्षेत्रों में जुआघर चलने की खबरों के बीच पुलिस अधीक्षक योगेश यादव एक्‍शन मोड पर है। इसी क्रम में पुलिस ने गुरुवार को सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Ad class= Ad class= Ad class=

पुलिस अधीक्षक योगेश यादव व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) बीकानेर अमित कुमार के निर्देशन में वृत्ताधिकारी वृत्त नगर बीकानेर दीपचन्द के सुपरविजन में थानाधिकारी गोविन्दसिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक देवेन्द्र सोनी मय टीम गश्त पर थे। गश्त के दौरान एसआई देवेन्द्र सोनी को मुखबिर की पुख्ता इत्‍तला मिली कि पंडित धर्मकान्टा के पास सर्वोदय बस्ती में सार्वजनिक स्थान पर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। इस पर नया शहर थाना पुलिस ने जावेद, छोटूदास स्वामी, फिरोज खां, शकील अहमद, मुकेश माली, श्रीकान्त मेहता, अमन, मुराद खां, शमशेर, युसुफ खां को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपियों के कब्जा से 52 पत्ते ताश के व कुल नगद जुआ राशि 54970/- रूपये बरामद किए। आरोपियों के खिलाफ थाने में अभियोग दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के निर्देश पर एएसपी सिटी अमित कुमार बुढ़ानिया के निर्देशन में डीएसटी एवं कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने यहां से 31 लोगों को पकड़ा। टीम में कोतवाली एसएचओ नवनीतसिंह व डीएसटी के दीपक यादव व अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे। जुआघर का संचालन कपिल चायल कर रहा था। आरोपियों से करीब डेढ़ लाख रुपए बरामद किए गए।

Ad class= Ad class=
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles