राजस्‍थान में मानसून : आगामी 24 घंटे के दौरान 4 जिलों के लिए रेड अलर्ट

Rain
Rain

जयपुर। प्रदेश के चार जिलों में आगामी 24 घंटे के दौरान भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग (Meteorological Department) ने यह अलर्ट अजमेर, सिरोही, जालौर समेत पाली और जोधपुर के लिए जारी किया है।

विभाग ने अलवर, बांसवाडा, बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौडगढ़, दौसा, डूंगरपुर, जयपुर, झालावाड़, झुंझुनूं, करौली, कोटा, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाईमाधोपुर, सीकर, टोंक और उदयपुर जिले में कहीं- कहीं पर गरज के साथ मध्यम से तेज बारिश की संभावना जताई है। इसके अलावा कुछ जगहों पर भारी बारिश और कुछ जगहों में भारी बारिश होने की आशंका है।

विभाग के अनुसार, बीते चौबीस घंटे के दौरान सबसे अधिक 250 मिलीमीटर बारिश जयपुर के पास जमवारामगढ़ में दर्ज की गई है। इसके अलावा जयपुर में 18 सेंटीमीटर, आमेर में 15 सेंटीमीटर, टोंक के मालपुरा में एक सेंटीमीटर, बस्सी में 13 सेमी, अजमेर में पिसांगन में 11, श्रीमाधोपुर में 10 सेमी बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा कोटा, जोधपुर, पाली, नागौर व सवाई माधोपुर एवं भरतपुर के भी कई इलाकों में अच्छी बारिश हुई है।

बीकानेर में कोरोना से एक और मौत

बीकानेर में अभी 93 नए मरीज इन इलाकों से आए सामने…

एमजीएसयू का एक कार्मिक हुआ कोरोना पॉजीटिव, 19 अगस्त तक बंद रहेगी विश्वविद्यालय..

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604