Home बीकानेर बीकानेर : कोषाध्यक्ष पद पर राठी का चयन

बीकानेर : कोषाध्यक्ष पद पर राठी का चयन

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com आज जवाहर नगर नेहरू पार्क स्थित राम मंदिर में विश्व सनातन वाहिनी की जिलास्तरीय प्रथम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पं. भाई श्री जी ने की। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी हरि मोहन पुरोहित भी उपस्थित थे। सर्वप्रथम उपस्थित सभी सदस्यों की आम सहमति से स्थानीय निवासी सुनीलम् पुरोहित को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

प्रेस नोट जारी करते हुए प्रदेश प्रभारी हरिमोहन पुरोहित ने बताया कि निर्वाचित अध्यक्ष सुनीलम् पुरोहित ने जहां एक ओर अपनी कार्यकारिणी का विस्तार किया वही इस अवसर पर सर्वसम्मति से माहेश्वरी समाज के सामाजिक संवाददाता पवन राठी को विश्व सनातन वाहिनी जिलास्तरीय कार्यकारिणी में कोषाध्यक्ष पद पर नियुक्त करते हुए उन्हें पद का कार्यभार सौंपा।

इस अवसर पर उन्हें सभी कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा बधाई एवं शुभकामनाओं से प्रेषित की गई। प्रदेश प्रभारी हरिमोहन पुरोहित ने इस अवसर पर उन्हें नियुक्ति पत्र भी प्रदान किया।

कोषाध्यक्ष पद पर नियुक्ति के बाद पवन राठी ने कहा कि इस महत्त्वपूर्ण पद के चयन पर वह विश्व सनातनी वाहिनी संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी व जिला अध्यक्ष का आभारी है जिन्होंने इस प्रकार के महत्त्वपूर्ण पद के लिए मेरा चयन किया है और वह उन्हें सौंपे गए कार्य का पूर्ण निष्ठा से पालन करने का विश्वास दिलाया।

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE