Thursday, June 13, 2024
Hometrendingविधायक विधुड़ी को जान से मारने की मिली धमकी, केस दर्ज

विधायक विधुड़ी को जान से मारने की मिली धमकी, केस दर्ज

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com प्रदेश के चित्तौड़गढ़ जिले की बेगूं क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह विधुड़ी को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। विधायक ने इस मामले को लेकर पत्रकार वार्ता करते हुए अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राजस्थान में विधायक तक भी सुरक्षित नहीं हैं। आम आदमी की सुरक्षा की बात तो दूर की कौड़ी है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्य सचिव को भी शिकायत की है।

विधायक विधुड़ी का कहना है कि मोबाइल पर फोन करने वाले ने उन्हें एक महीने के अंदर गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी है। सोमवार रात आठ बजकर चालीस मिनट किसी अनजान व्यक्ति ने उन्हें यह धमकी दी। यह कॉल 48 सैकण्ड की थी। उनकी सूचना पर रावतभाटा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। विधायक ने बताया कि पारसोली थाने से डोडा-चूरा की चोरी की जांच को लेकर वह सक्रिय है। उन्होंने यह भी शंका जताई कि उन्हें धमकी देने वाले को पुलिस का भी समर्थन मिला हुआ है। विधायक ने यह भी कहा कि यह पहला मामला नहीं है, जब उन्हें इस तरह जान से मारने की धमकी मिली। तीन महीने पहले भी मेल के जरिए उन्होंने पूर्व में मिली धमकियों को लेकर पुलिस अधीक्षक को शिकायत की थी।

विधायक का कहना है कि रावतभाटा में अहिंसा सर्कल चौराहे पर उन्होंने अग्निपथ स्कीम के खिलाफ आयोजित कांग्रेस के सत्याग्रह धरने के दौरान पारसोली थाने से 18 जनवरी की रात 129 किलो डोडा चूरा चोरी के मामले में पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच करवाने की बात कही थी। जिसके बाद उन्हें फिर से धमकी मिलना शुरू हो गई है। इससे जाहिर है कि पुलिस की भी इस मिलीभगत शामिल है।

संपादकीय : “अभय इंडिया” की स्‍थापना का बेमिसाल एक दशक, निष्‍पक्ष पत्रकारिता के बूते किया 11वें वर्ष में प्रवेश…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad
- Advertisment -

Most Popular