India Vs Newzealand : सीरिज के आखिरी टेस्‍ट में टीम इंडिया कर सकती है ये बदलाव…

indian cricket team in ranchi
indian cricket team in ranchi

खेल डेस्‍क। न्‍यूजीलैंड दौरे पर पहला टेस्‍ट मैच हारने के बाद टीम इंडिया 29 फरवरी से क्राइस्‍टचर्च में खेले जाने वाले सीरिज के अगले और आखिरी टेस्‍ट मैच में अपनी टीम में कुछ बदलाव कर सकती है। माना जा रहा है कि आर. अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है।

आर. अश्विन ने टीम इंडिया में अपनी जगह बतौर ऑफ स्पिनर नहीं, बल्कि एक ऑलराउंडर के तौर पर बनाई थी। वेलिंगटन टेस्ट की पहली पारी में अश्विन पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए और दूसरी पारी में वो सिर्फ 4 रन बना सके। वर्ष 2017 के बाद से अश्विन 20वीं बार 30 गेंद खेलने से पहले ही आउट हो गए। उनकी सबसे बड़ी पारी अगस्त 2017 में श्रीलंका के खिलाफ आई थी जब अश्विन ने 54 रन बनाए थे। वर्ष 2017 से लेकर अब तक अश्विन ने 36 टेस्ट पारियों में 17.36 की औसत से 573 रन बनाए हैं। इसमें उनके बल्ले से एक शतक भी आया है।

ऐसे में यह माना जा रहा है कि अश्विन की बल्लेबाजी की फॉर्म और न्यूजीलैंड की पिचों को देखते हुए कप्‍तान कोहली दूसरे टेस्ट में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करें?

हड़ताल का असर : होली से पहले निपटाओ ये काम, सात दिन बंद रहेंगे बैंक

बीकानेर : ’मधुशालाओं’ के लिए जबर्दस्‍त क्रेज, आवेदन का ग्राफ…

अब हरियाणा में भी होगी सिंथेसिस की धाक, हिसार में हुआ ब्रांच का भव्‍य शुभारंभ

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604