Thursday, February 22, 2024
Hometrendingगहलोत के प्रचार का महिलाओं ने संभाला मोर्चा, गली-गली घूमा रहे 'कैंची'

गहलोत के प्रचार का महिलाओं ने संभाला मोर्चा, गली-गली घूमा रहे ‘कैंची’

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बीकानेर पूर्व और बीकानेर पश्चिम दोनों ही सीटों से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे दिग्गज नेता गोपाल गहलोत के पक्ष में प्रचार करने के लिए महिलाएं ने भी मोर्चा संभाल लिया है। बीते दो दिनों में महिलाओं की अलग-अलग टोलियां पूर्व और पश्चिम दोनों ही क्षेत्रों में घर-घर जनसंपर्क कर रही हैं। इस दौरान वे प्रत्याशी के चुनाव निशान ‘कैंची’ दिखाकर महिलाओं से मतदान की अपील कर रही है। इन टोलियों ने श्रीरामसर, सुजानदेसर, नायक मोहल्ला, गोपेश्वर बस्ती, नोखा रोड, घड़सीसर सहित विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर निर्दलीय प्रत्याशी गहलोत को विजयी बनाने की अपील की।

gopal 1

इस बीच निर्दलीय प्रत्याशी गोपाल गहलोत ने कहा है कि प्रचार के दौरान उन्हें 36 कौम का समर्थन मिल रहा है। बीकानेर की जनता अब निष्क्रिय नेताओं से पूरी तरह ऊब गई है, वो उसी प्रत्याशी का समर्थन करना चाहती है जो उनके बीच सक्रिय रहा है। गहलोत ने दावा किया है कि चुनावी मैदान में उनकी मौजूदगी ने दोनों ही पार्टियों के नेताओं की हवाइयां उड़ा दी है।

गहलोत ने बुधवार को गोपेश्वर बस्ती स्थित पी. एन. पैलेस में जनसंपर्क के दौरान आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि वे इस चुनाव में निष्क्रिय नेताओं को मुंह तोड़ जवाब दें। दोनों ही पार्टी के नेता चुनाव के वक्त ही सामने आते है, ऐसे में उन्हें उनकी असलियत दिखानी बहुत जरूरी है। इस दौरान गोपाल गहलोत ने कार्यकर्ताओं के साथ मार्ग पर स्थित हर घर और दुकान पर दस्तक दी ओर कैंची के निशान पर वोट देने की अपील की। वार्डवासियों और दुकानदारों ने भी गोपाल गहलोत का स्वागत किया।

बीकानेर की राजनीति : गहलोत की फील्डिंग तेज, ‘कैंची’ किसके काटेगी वोट?

…इसलिए सबसे हॉट हैं नोखा, धन-बल वालों को किया पाबंद

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular