Home trending बीकानेर सिंथेसिस के विद्यार्थियों का वीआइटीईईई में सुयश

बीकानेर सिंथेसिस के विद्यार्थियों का वीआइटीईईई में सुयश

सिंथेसिस इंस्टीट्यूट
सिंथेसिस इंस्टीट्यूट

बीकानेर abhayindia.com पुरानी शिवबाड़ी रोड स्थित सिंथेसिस इंस्टीट्यूट के निदेशक मनोज कुमार बजाज ने बताया कि सार्दुलशहर के विद्यार्थी देवांश पारीक, विवेक गोदारा, गाढवाला की मोनिका सारण, रिद्धि बिस्सा , शोभा सोनी और हिमांशी सोनी का चयन अच्छी रैंक से वीआइटीईईई की प्रवेश परीक्षा में हुआ है।

विदित रहे कि इस बार कोविड पेंडेमिक के कारण प्रवेश परीक्षा कैंसिल कर दी गई और विभिन्न कोर्सेज में प्रवेश जनवरी में जेईई के पर्सेन्टाइल और बारहवीं के प्रतिशत अंकों के आधार पर मेरिट तैयार की गई है। यह कॉलेज भारत का प्रसिद्ध प्राइवेट इंजिनीयरिंग कॉलेज है। इसमें बायोलोजी का विद्यार्थी भी बायोटेक्नॉलोजी, बायोइन्फोर्मेटिक्स एवं बायोमेडिकल इंजिनीयरिंग में प्रवेश ले सकता है।

अकादमिक निदेशक डॉ. श्वेत गोस्वामी के अनुसार अभी संस्थान की तरफ से ऑनलाइन क्लासेज चालू है और इसके लिए गूगल प्ले स्टोर से syndigi junior app डाउनलोड कर ज्वाइन कर सकते हैं तथा दसवीं उत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिए नीट व आईआईटी जेईई फाउंडेशन कोर्स की ऑनलाइन क्लासेज ज्वाइन करने के लिए www.synthesis.ac.in या गूगल प्ले स्टोर से syndigi app डाउनलोड कर ज्वाइन कर सकते हैं। अभी प्रतिमाह लगने वाली फीस आफलाइन कोर्स के समय शत् प्रतिशत एडजस्ट कर दी जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए आप 0151-2206735 और 8003094891/92/93 नंबरों पर आप संपर्क कर सकते हैं।

 

https://youtu.be/V-vvoW3_fRw

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE